Bhopal News: आठवीं कक्षा की छात्रा से अभद्रता

Share

Bhopal News: विरोध करने पर धक्का देकर गिराया और पीटा, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। स्कूल की एक छात्रा के साथ अभद्रता की गई है। आरोपी जिन कारणों से परिचित है इस कारण स्थान का खुलासा नहीं कर रहे हैं। पीड़िता आठवीं कक्षा की छात्रा है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। आरोपी लंबे अरसे से उसका पीछा करके परेशान कर रहा था। विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की है।

एफआईआर की भनक लगते ही भागा

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार वारदात 18 मार्च की सुबह दस बजे हुई थी। जिसकी शिकायत 15 वर्षीय नाबालिग ने दर्ज कराई है। वह अशोका गार्डन स्थित एक बस्ती में रहती है। पीडिता जब भी मंदिर जाती थी तो आरोपी जितेन्द्र विश्वकर्मा (Jitendra Vishwkarma)उसका पीछा करता था। उसकी देखने की नजर अच्छी नहीं रहती थी। वह रोज की तरह मंदिर से जब वापस आ रही थी तब वह छुपकर बैठा था। वह पीड़िता के सामने अचानक आ धमका। पीड़िता चौक गई और उसने यह पूरा वाक्या घर वालों को बताया। जिसका परिवार विरोध करने पर पहुंचा तो वह धमकाते हुए गाली—गलौज और मारपीट करने लगे। मामले की जांच एसआई सुशीला ध्रुवे (SI Sushila Dhurve) कर रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 119/24 धारा 354/354—घ/323/294/506/7/8/11/12 (छेड़छाड़, पीछा करके परेशान करना, मारपीट, गाली—गलौज, धमकाना और पॉक्सो एक्ट) में प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी एफआईआर की भनक लगते ही घर से फरार हो गया है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: स्लाईस क्रेडिट कार्ड कंपनी का कर्मचारी बनकर जालसाजी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!