Bhopal News: फेसबुक फ्रेंड का फेक वाला लव

Share

Bhopal News: घड़ी साज ने अपने मकान में बुलाकर नर्स की बेटी के शरीर के साथ की यह गंदी हरकत, तलाश के लिए रायसेन पुलिस की ली जा रही मदद

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। फेसबुक फ्रेंड की यह रियल स्टोरी है। मामला युवक—युवती के बीच हुए लव अफेयर का है। दोनों एक ही समाज के थे। इसलिए परिजन भी शादी के लिए राजी हो गए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग इलाके की है। इस मामले का आरोपी फिलहाल फरार है। उसे इस बात का अहसास हो गया था कि उसकी शिकायत करने युवती थाने जा रही है। उसने युवती से शारीरिक संबंध बनाए थे। यह सिलसिला तीन साल से चल रहा था।

मौसी ने की थी बेटी की तरह परवरिश

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार इस मामले का आरोपी शाहिद खान (Shahid Khan) है। वह मूलत: रायसेन जिले के सुल्तानपुर का रहने वाला है। भोपाल में वह ऐशबाग स्थित बाग दिलकुशा इलाके में किराए से रहता था। यहां घोड़ानक्कास इलाके में घड़ी दुकान में कारीगरी का काम करता था। पीड़िता जिसकी उम्र 23 साल है वह मौसी के साथ रहती है। दरअसल, मां नर्सिग का काम करती है। मां की बहन को कोई संतान नहीं हुई थी। इसलिए पीड़िता को उसने बेटी की तरह पाला। पीड़िता ने मामले की जांच कर रही एसआई भावना तोमर (ASI Bhawna Tomar) को बताया कि आरोपी शाहिद खान के साथ करीब तीन साल पहले फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकातें होने लगी। यह जानकारी परिजनों को भी लग गई थी। इसके बाद दोनों परिवारों ने शादी के लिए मंजूरी दे दी थी। लेकिन, इसी बीच शाहिद खान की नीयत बदली और वह मुकर गया। आरोपी की धरपकड़ की जिम्मेदारी एएसआई बोहरन सिंह (ASI Bohran Singh) को सौंपी गई है। जिसके लिए रायसेन पुलिस से भी मदद ली जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   शिवराज सरकार की इस दवा के दिल्ली तक इसलिए हैं चर्चे
Don`t copy text!