Bhopal Crime News: किन्नर से बदमाश ने मांगी रंगदारी

Share

Bhopal Crime News: शहर के एक थाने में दो गुटों को लेकर चल रहे तनाव में तीसरी एफआईआर

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में एक किन्नर पर तलवार से हमला किया गया है। हमलावर पेशेवर बदमाश है जो किन्नर से रंगदारी मांग रहा था। इधर, भोपाल के ही टीटी नगर थाने में दो गुटों के बीच पिछले तीन दिनों से तनाव बना हुआ है। दोनों गुट एक-दूसरे पर चाकू-छुरी से हमला कर रहे हैं। अब तक इस मामले में तीन मुकदमे पुलिस दर्ज कर चुकी है।

तलवार से किया गया हमला

शाहपुरा थाना पुलिस ने बताया कि बंगाली काॅलोनी में थर्ड जेंडर नानू विश्वास पिता विकास उम्र 24 साल रहता है। उस पर 18 जनवरी की शाम पांच बजे हमला किया गया। यह हमला बदमाश पप्पू चटका, शाहरूख और उसके दो साथियों ने किया था। पुलिस ने बताया कि पप्पू चटका (Pappu Chatka) और नानू विश्वास एक-दूसरे को पहले से पहचानते हैं। लेकिन, कुछ समय से पप्पू चटका रंगदारी उससे मांग रहा था।

उसका कहना था कि उसे 10 हजार रूपए महीना उसको देना होगा। पुलिस ने बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 294/323/327/506/34 (गाली गलौज, मारपीट, रंगदारी, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) में मुकदमा दर्ज किया है।

एक ही जगह पर तीसरी बार हाथापाई

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र साभार

मारपीट का दूसरा मामला जय भीम नगर का है। यहां संजय लोखंडे (Sanjay Lokhande) और प्रदीप निकम के बीच विवाद चल रहा है। दोनों पक्षों के बीच अब तक तीन मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। यह मुकदमे टीटी नगर थाने में दर्ज हुए है। पहले दिन 17 जनवरी को काउंटर मुकदमा दर्ज हुआ था। इस दिन प्रदीप निकम (Pradeep Nikam) की शिकायत पर संजय लोखंडे और उसके भाई विकास लोखंडे (Vikas Lokhande) पर मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ था।

यह भी पढ़ें:   RTO SCAM : डीजीपी से टीआई के खिलाफ शिकायत, आरोपियों को बचाने झूठे प्रमाण अफसरों के सामने पेश करने का आरोप

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

इसी मामले में काउंटर केस दर्ज कराते हुए संजय लोखंडे की शिकायत पर सोनू निकम, पप्पू, विकास, प्रदीप निकम के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया गया था। इस केस के बाद अब तीसरी एफआईआर 18 जनवरी की शाम साढ़े सात बजे दर्ज की गई है। प्रदीप निकम की शिकायत पर आकाश लोखंडे, संजय, विकास और अनिल को आरोपी बनाया गया है। यहां हमले में चाकू और तलवार का भी इस्तेमाल किया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!