Bhopal Crime News: घर के पालतू कुत्ते ने काटा, पानी से भी लगता था उसको डर

Share

Bhopal Crime News: काॅलोनी के लोगों ने कुत्ते को पकड़वा दिया था, तीन महीने बाद उसके मालिक की हो गई मौत

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। जानवर के काट लेने पर उसको गंभीरता से लेना चाहिए। यकीन नहीं है तो यह घटना आपके लिए सबक साबित हो सकती है। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) से सामने आया है। यहां तीन महीने पहले एक व्यक्ति को कुत्ते ने काट (Bhopal Dog Bite News) लिया था। उसके बाद कुत्ते की हालत भी बिगड़ने लगी। इस कारण काॅलोनी के लोगों ने उसको नगर निगम की मदद से पकड़वा दिया। वहीं उसके मालिक की हालत बिगड़ने लगी। आलम यह था कि उसको पानी से भी डर लगने लगा था।

अस्पताल ने दी पुलिस को सूचना

घटना टीलाजमालपुरा थाना क्षेत्र स्थित राम मंदिर के नजदीक रहने वाले रामबाबू पिता छोटेलाल उम्र 55 साल के परिवार की है। रामबाबू (Rambabu) को जानवरों से स्नेह है। घर में कुत्ते-बिल्ली के अलावा कई अन्य जानवर उसने पाल रखे हैं। तीन महीने पहले रामबाबू को उसके पालतू कुत्ते ने काट लिया था। जिसके बाद पालतू कुत्ते हिंसक होने लगा। उसको लोगों ने नगर निगम की मदद से पकड़ा दिया। बात आई-गई हो गई। इसी बीच रामबाबू की तबीयत बिगड़ने लगी। उसको आग-पानी हवा से डर सताने लगा। हमीदिया अस्पताल में चिकित्सकों को दिखाया गया तो पता चला कि उसको रैबीज हो गया है। हमीदिया अस्पताल में इलाज के दौरान 18 जनवरी की सुबह उसकी मौत हो गई। जिसकी खबर थाने को दी गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Crime News: दवा कारोबारी और सीए के बंगले पर डाका

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!