Bhopal News: नाबालिग का पीछा करके करता था परेशान

Share

Bhopal News: पहले थी दोस्ती, उसकी बुरी नीयत भांपकर कर लिया था आरोपी से किनारा

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। आरोपी से नाबालिग की पहले दोस्ती थी। लेकिन, उसके इरादे बुरेथे। इसलिए उसने उससे किनारा कर लिया था। इस कारण आरोपी उसका पीछा करके उसको परेशान करता था।

लंबे समय से कर रहा था पीछा

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार 30 मई की शाम लगभग पांच बजे धारा 354घ/11आईव्ही/12 (छेड़छाड़ और पॉक्सो अधिनियम) के तहत केस दर्ज किया है। यह घटना जानकी अस्पताल के पास हुई थी। पीड़िता जिसकी उम्र 17 साल है उसके साथ यह घटना हुई है। वह बारह नंबर मल्टी में रहती है। वह घरों में साफ—सफाई का काम करती है। इस मामले का आरोपी विकास अटूडे (Vikas Atude) हैं। पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ​ले लिया है। पुलिस ने बताया​ कि आरोपी की पीड़िता से पहले से दोस्ती थी। लेकिन, पिछले कुछ दिनों से पीड़िता ने बातचीत करना बंद कर दिया था। इस कारण वह उसका पीछा करके शादी करने का प्रस्ताव रखता था। पीड़िता ने आखिरकार परेशान होकर यह बात माता—पिता को बताया और केस दर्ज कराया।

यह भी पढ़िए: कोरोना महामारी में सरकार जनता को जवाबदार बनाकर अपनी जिम्मेदारियों से बच रही है, जानिए कैसे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Double Murder के बाद थाने पहुंचे मंत्री, 40 मिनट रहे
Don`t copy text!