Bhopal News: पेड़ पर युवक की लटकी मिली लाश

Share

Bhopal News: आत्महत्या की वजह पर सस्पेंस बरकरार, शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
आनंद शर्मा जिसकी तस्वीर विचलित करने वाली थी इसलिए उसको धुंधला किया गया है

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैरसिया इलाके से मिल रही है। यहां एक युवक की नीम के पेड़ पर फांसी से लटकी लाश मिली है। उसके जेब से मोबाइल मिला था। जिससे उसकी पहचान हुई। नजदीक ही उसकी बाइक भी मिली है। आत्महत्या की वजह पर अभी सस्पेंस बना हुआ है। पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम के लिए भेज दिया गया है।

मोबाइल से हुई पहचान

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह एक व्यक्ति की मौत सूचना मिली थी। मृतक की पहचान आनंद शर्मा पिता लक्ष्मण शर्मा उम्र 24 साल ने आत्महत्या की है। वह भोपाल के नबीबाग इलाके में रहता है। उसकी लाश शमशाबाद रोड पर नीम के पेड़ पर फांसी पर लटकी हुई मिली थी। उसके जेब में मोबाइल था। जिससे परिजनों को खबर दी गई। नजदीक ही पुलिस की आनंद शर्मा की बाइक मिली है। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। वह भानपुर इलाके में ई—रिक्शा शोरुम में नौकरी करता था। परिजनों का कहना है कि वह रात तीन बजे घर से निकला था। वह बैरसिया में पैतृक जमीन पर जाने का बोलकर निकला था। पुलिस सूत्रों ने बताया परिजन कुछ बात छुपा रहे हैं। इस संबंध में पड़ताल पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की जांच करेगी। पुलिस आनंद शर्मा (Anand Sharma) के मोबाइल कॉल रिकॉर्ड खंगाल रही है।

यह भी पढ़िए: कोरोना महामारी में सरकार जनता को जवाबदार बनाकर अपनी जिम्मेदारियों से बच रही है, जानिए कैसे

यह भी पढ़ें:   MP IPS Association : पुलिस कमिश्नर प्रणाली के फायदे बताने मुख्यमंत्री के पास पहुंचे अफसर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!