Bhopal News: सिगरेट पी रहे कलिग को रोका, नहीं माना तो सिर फोड़ा

Share

Bhopal News: एलएन मालवीय इंफ्रा प्रोजेक्ट के लायजनिंग आफिसर के साथ मैनेजर ने बुरी तरह से की मारपीट

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। एलएन मालवीय इंफ्रा प्रोजेक्ट के मैनेजर ने उसी कंपनी के लाय​जनिंग अफसर का सिर फोड़ दिया। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है।कंपनी के ही एक अन्य कर्मचारी के पारिवारिक समारोह में दोनों व्यक्ति शामिल होने पहुंचे थे। विवाद सिगरेट पीने को लेकर शुरु हुआ था।

यह बोलकर सिर फोड़ा

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की शिकायत मनीष उईके पिता सोहन उईके उम्र 40 साल ने दर्ज कराई है। वह अशोका गार्डन स्थित कंफर्ट क्लासिक गोविंद गार्डन में रहता है। मनीष उईके (Manish Uikey) ने पुलिस को बताया कि वह आईएसबीटी स्थित एनएन मेरिटो होटल में गया था। पीड़ित एलएन मालवीय इंफ्रा प्रोजेक्ट प्रायवेट लिमिटेड में लायजनिंग अधिकारी है। इसी कंपनी के एक कर्मचारी अरविंद पटेल के परिवार का होटल में कार्यक्रम रखा था। जिसमें आरोपी धर्मेश कुमार (Dharmesh Kumar) और एक अन्य लड़का वहां पहुंचे थे। धर्मेश कुमार कंपनी में मैनेजर हैं। वह होटल के बाहर सिगरेट पी रहा था। वह भी वहां पर सिगरेट पीने लगा। मैनेजर ने उसको उसके सामने सिगरेट पीने से मना किया। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद नौबत मारपीट में पहुंच गई। मारपीट की यह घटना (Bhopal News)  28 अप्रैल की रात को हुई थी। जिसकी सूचना पुलिस को हमीदिया अस्पताल के आपातकालीन डॉक्टर ने दी थी। पुलिस ने बयानों के आधार पर 29 अप्रैल को 223/22 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: ओटीपी पूछकर खाते से रकम निकाली

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!