Bhopal News: दूध डिपो से 58 कैरेट माल चोरी

Share

Bhopal News: सीसीटीवी फुटैज की मदद से संदिग्धों की पड़ताल, वाहन में भर ले गए थे दूध

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। दूध डिपो से 58 कैरेट यानि 580 लीटर का माल चोरी चला गया। इस डिपो में भोपाल सांची से सप्लाई होती थी। चोरों ने वारदात करने के लिए बकायदा डिपो का ताला भी खोला था। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। पुलिस को इस मामले में दूध सप्लाई करने वाले एक ड्रायवर पर शक है। जिसको पूछताछ के लिए तलब किया गया है।

बारह दिन पहले हुई थी घटना

हनुमानगंज थाना पुलिस ने के अनुसार 29 अप्रैल को 346/22 धारा 379 का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी रिपोर्ट थाने पहुंचकर पवन लुधवानी पिता स्वर्गीय रामचंद्र लुधवानी उम्र 34 साल ने दर्ज कराई है। वे गौतम नगर स्थित शीतल नगर के नजदी​क बी—ब्लॉक में रहते हैं। पवन लुधवानी (Pawan Ludhwani) का दूध डिपो हैं। यह पान मंडी के पास पवन एजेंसी के नाम से हैं। डिपो में हर रोज रात को सांची दूध के ट्रक से माल आता था। इस कारण दो चाबियां डिपो की उन्होंने ड्रायवरों को दे रखी थी। ड्रायवर बदल—बदलकर आते थे। इसलिए दो चाबियां ड्रायवर आपस में रखते थे। चोरी की वारदात का पता 17 अप्रैल को चला था। जिसके बाद उन्होंने सांची दूध के ठेकेदार मनोज साहू (Manoj Sahu) और ड्रायवर राकेश शुक्लासे (Rakesh Shuklase)  बातचीत की। ड्रायवर ने बताया (Bhopal News)  कि उसने रात लगभग डेढ़ बजे कैरेट उतारकर ताला लगा दिया था। जबकि पीड़ित को डिपो का दरवाजा खुला मिला था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: दो व्यक्तियों ने की आत्महत्या

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!