Bhopal Fake Officer:  सीबीआई का अफसर कर रहा था वाहन चैकिंग

Share

Bhopal Fake Officer: ऑटो वाले को पूछताछ के बहाने रोका, मोबाइल लेकर रफूचक्कर

Bhopal Fake Officer
फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Fake Officer) में एक शातिर जालसाज सीबीआई का अफसर बनकर वाहन चैकिंग कर रहा था। उसने एक ऑटो वाले को दस्तावेज जांच कराने के लिए रोका। फिर उसका मोबाइल लेकर भाग गया। घटना हनुमानगंज इलाके की है जिसमें पुलिस ने जालसाजी (Bhopal Fraud News) का केस दर्ज कर लिया है।

बाइक का नंबर मिला

हनुमानगंज पुलिस के अनुसार घटना कारगिल कॉलोनी निवासी समीर खान (Samir Khan) पुत्र सईद खान (22) साल के साथ हुई है। वह पेशे से ऑटो चालक है। रोजाना की तरह कल वह सवारी के इंतजार में छोला रोड पर खड़ा था। तभी एक बाइक पर सवार एक व्यक्ति उसके पास आया। उसने सीबीआई का अधिकारी बताते हुए समीर खान से पूछताछ शुरु कर दी। अचानक ही हुई पूछताछ से समीर घबरा गया। बाइक सवार ने समीर से गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा तो उसने रजिस्ट्रशेन, बीमा व लाइसेंस भी दिखा दिया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

इसी दौरान बात करते-करते बाइक सवार समीर से लिया हुआ उसका मोबाइल फोन लेकर वहां से रफूचक्कर हो गया। समीर को ठगी का जब अहसास हुआ तो वह शिकायत करने थाने पहुंचा। पुलिस ने धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। समीर ने पुलिस को बाइक का नंबर दिया है। जिसके आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop News: “मुर्गे” के कारण थानेदार समेत तीन निलंबित

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!