‘कभी कहते हैं टाइगर जिंदा है ,बाद में टाइगर शर्मिंदा हो जाता है’

Share

कहानी की शुरुआत ग्वालियर से हुई, खत्म ग्वालियर में ही करूंगा- कमलनाथ

Kamalnath in Gwalior
कमलनाथ, कांग्रेस अध्यक्ष,
फोटो प्रेसवार्ता

ग्वालियर। मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव के प्रचार का आज आखिरी दिन है। 6 बजे चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा। इससे पहले ग्वालियर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रेस वार्ता की। उन्होंने कहा कि ‘मैंने शुरू दिन से यह तय किया था कि जिस कहानी की शुरुआत ग्वालियर से हुई है , उस कहानी को मै ख़त्म ग्वालियर में ही करूंगा। आज प्रचार समाप्ति के अंतिम दिन में अपने प्रचार अभियान का समापन ग्वालियर से ही करने जा रहा हूं।’

‘मैंने सिंधिया जी को कुत्ता नहीं कहा’

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कल अशोकनगर की सभा में कहा था कि कमलनाथ ने उन्हें कुत्ता कहा। इस आरोप को खारिज करते हुए कमलनाथ ने कहा कि ‘मैंने अशोकनगर की सभा में कभी भी सिंधिया जी को कुत्ता नहीं कहा , पूरी अशोक नगर की जनता और मीडिया इसकी गवाह है।ना मैंने कहा है और ना मैं कभी कहूंगा।अब यदि यह खुद अपने आप के लिए यह शब्द बोल रहे हैं तो उसका मैं कुछ कर नहीं सकता। -कभी कहते हैं टाइगर जिंदा है ,बाद में टाइगर शर्मिंदा हो जाता है ,क्या-क्या नामकरण कर रहे हैं ? किस स्तर पर राजनीति को ले जा रहे हैं ? मैंने अपने राजनीतिक जीवन में कभी भी किसी का अपमान करने के लिए कोई टिप्पणी नहीं की।

ग्वालियर वीरों की भूमि

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ग्वालियर-चंबल की भूमि वीरों की भूमि है,इस भूमि पर हमें गर्व है।मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा सैनिक इसी भूमि से देश की सीमाओं पर देश की सुरक्षा कर रहे हैं। भाजपा ने मध्य प्रदेश की राजनीति को देशभर में कलंकित किया ,राजनीति को बिकाऊ बनाया।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : प्रेमी की इस हरकत ने ले ली दो सगी बहनों की जान

किसानों का कर्जमाफ करेगी कांग्रेस

कमलनाथ ने कहा कि ‘हमने 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया ,भाजपा पहले झूठ बोलती रही लेकिन बाद में विधानसभा में उन्होंने सच्चाई स्वीकारी। हमारी सरकार आएगी तो हर हाल में हम बचे किसानों का 2 लाख का कर्ज माफ करेंगे ,इसके लिए हम वचनबद्ध हैं।’

यह भी पढ़ेंः पूर्व मंत्री उमंग सिंघार बोले- कुत्ता जब तक पागल नहीं होता, मालिक के साथ रहता है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!