‘110 करोड़ के जैविक खेती घोटाले पर पीएमओ ने किया जवाब तलब’

Share

कांग्रेस के आरोप पत्र पर पीएमओ सक्रिय, अब बीडी शर्मा अपनी चुप्पी तोड़ें-भूपेन्द्र गुप्ता

Bhupendra Gupta
भूपेंद्र गुप्ता, उपाध्यक्ष, मीडिया विभाग, एमपी कांग्रेस

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता (Bhupendra Gupta) ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने अपने आरोपपत्र में जिन 7 महीने 17 घोटालों का जिक्र किया था ,उसमें से जैविक खेती के लिये मिले फंड से 110करोड़ के  घोटाले पर प्रधानमंत्री कार्यालय से मध्य प्रदेश सरकार से जवाब तलब किया गया है ।यह इस बात की पुष्टि है कि कांग्रेस ने जो आरोप लगाए हैं वह तथ्यपरक हैं,और भाजपा के मुंह पर तमाचा है।

भाजपा अध्यक्ष से मांगा जवाब

भूपेंद्र गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बीडी शर्मा से सवाल किया है कि वे अब जवाब दें कि अगर उनकी सरकार घोटालेबाज नहीं है तो प्रधानमंत्री कार्यालय से जवाब तलब क्यों किया गया है? गुप्ता ने पुनः दोहराया कि यह सरकार घोटाले बाजी में विश्व के सभी रिकार्ड ध्वस्त कर चुकी है ।गुप्ता ने आशा व्यक्त की है कि प्रधानमंत्री कार्यालय त्रिकुट चूर्ण,काढा घोटाला पर भी जांच करे तो उसे पता लगेगा कि मध्यप्रदेश सरकार ने विपत्ती को अवसर बनाने में मानवता सारे तटबंध तोड़ दिये हैं।

प्रवासी मजदूरों का मुद्दा भी उठाया

गुप्ता ने कहा कि जिन लोगों ने पैदल आते गरीब मजदूरों को जनता द्वारा कराए गए भोजन के भी पैसे बिल बनाकर कर खजाने से निकाल लिए हों उससे ज्यादा घिनौना घोटाला क्या हो सकता है? गुप्ता ने कहा कि बीडी शर्मा में अगर जरा सा भी लोक लाज के प्रति विश्वास हो तो वह पता लगाएं कि जानवरों को खाने लायक चावल की रैक शिवपुरी और शहडोल में फिर से क्यों भेजी गई है? जनता को जानवर समझने के उनकी सरकार के क्रूर प्रयासों पर उन्हें अपनी सफाई देनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:   उपचुनाव के बाद स्वाधीन होगा मध्यप्रदेश- कमलनाथ

यह भी पढ़ेंः उमंग सिंघार बोले- कुत्ता जब तक पालग नहीं होता, मालिक के साथ रहता है….

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!