पूर्व मंत्री उमंग सिंघार बोले- कुत्ता जब तक पागल नहीं होता, मालिक के साथ…

Share

सिंधिया ने कहा था ‘मैं कुत्ता हूं’

Umang Singhar
उमंग सिंधार, पूर्व मंत्री, मध्यप्रदेश, फाइल फोटो

भोपाल। 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव ने प्रदेश की राजनीति में जानवरों की एंट्री करा दी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया पहले टाइगर बने, फिर कौवा और अब उन्होंने खुद को ही कुत्ता कह दिया। अशोकनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि ‘हां मैं कुत्ता हूं’। जिसके बाद आज पूर्व वन मंत्री उमंग सिंघार (Umang Singhar) का एक ट्वीट सामने आया है। जिसे सिंधिया के बयान से जोड़कर देखा जा रहा है।

उमंग सिंघार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- ‘कुत्ता जब तक पागल नहीं होता वह मालिक के साथ रहता है और जब कुत्ता पागल हो जाता है तो उसे गांव के बाहर छोड़ दिया जाता है वह जनता में नहीं जाता ।‘

Umang Singhar
उमंग सिंघार का ट्वीट

कमलनाथ ने किया खारिज

अशोकनगर में सिंधिया ने कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने उन्हें कुत्ता कहा था। लिहाजा उन्होंने अपने संबोधन में खुद को कुत्ता कहते हुए, कुत्ते की वफादारी की परिभाषा ही सुना दी। लेकिन उनके इस आरोप को कमलनाथ ने खारिज कर दिया है। ग्वालियर में प्रेस वार्ता करते हुए कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने कभी सिंधिया के बारे में ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं किया। सिंधिया ने कहा था कि अशोकनगर में कमलनाथ ने उन्हें कुत्ता कहा था। लिहाजा कमलनाथ ने आरोप को खारिज करते हुए कहा कि अशोकनगर की जनता और मीडिया गवाह है कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा था।

यह भी पढ़ेंः सिंधिया ने दिया था 50 करोड़ और मंत्री पद का लालच, सुनिए उमंग सिंघार ने क्या कहा

यह भी पढ़ें:   सीएम शिवराज से मिले कमलनाथ, शाम को कांग्रेस का मंथन

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!