Bhopal News: किराए में लेकर बोलेरो वापस नहीं लौटाई 

Share

Bhopal News: दो व्यक्तियों के खिलाफ गबन का मुकदमा दर्ज, एक साल से चुका भी नहीं रहे थे रकम

Bhopal News
अरेरा हिल्स थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। किराए में बोलेरो लेकर उसका गबन करने का मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अरेरा हिल्स थाना क्षेत्र की है। थाना क्षेत्र में बोलेरो किराए पर लेने के लिए नोटरी पर एग्रीमेंट दोनों पक्षों के बीच हुआ था। पुलिस मोबाइल नंबर के जरिए आरोपियों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

पुलिस एग्रीमेंट समाप्त होने का कर रही थी इंतजार

अरेरा हिल्स (Arera Hills) थाना पुलिस ने महेश कुमार (Mahesh Kumar) पिता नवल सिंह  की शिकायत पर 225/23 का प्रकरण दर्ज किया है। जिसमें धारा 406/34 (गबन और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया है। वे यूनियन कार्बाइड रोड के नजदी​क रिसालदार कॉलोनी में रहते हैं। शिकायत 13 जनवरी को थाने में की गई थी। उन्होंने अपना बोलेरो (Bolero) एमपी—04—सीएल—9262 किराए पर देवेंद्र शर्मा (Devendra Sharma) और नीरज बंसल (Neeraj Bansal) को दिया था। दोनों आरोपियों से पहचान पीड़ित की उसके बेटे के साले अनिल कुशवाह (Anil Kushwah) के जरिए हुई थी। एग्रीमेंट देवेंद्र शर्मा के नाम पर होना था। लेकिन, उसने अड़चन बताते हुए दोस्त नीरज बंसल के नाम एग्रीमेंट किया। देवेंद्र शर्मा कमला नगर (Kamla Nagar) थाना क्षेत्र स्थित गीतांजली चौराहे के नजदीक रहता है। जबकि नीरज बंसल कोटरा सुल्तानाबाद (Kotra Sultanabad) इलाके में रहता है। अनुबंध जुलाई, 2022 को किया गया था जो जून, 2023 तक के लिए था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: विचलित हालत में मिली बच्ची की कहानी पर सस्पेंस
Don`t copy text!