Bhopal News: लूट का मामला चोरी में हुआ दर्ज 

Share

Bhopal News: डीबी सिटी में जॉब करने वाले युवक के साथ हुई वारदात, ऑटो में सवार होकर घर जाते वक्त बैग से निकाला पल्सर बाइक सवार लुटेरों ने मोबाइल, दूसरी घटना में दुकान के भीतर घुसकर मोबाइल ले भागा बदमाश

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना, जिला भोपाल — फाइल फोटो

भोपाल। मोबाइल ले जाने की दो घटनाएं हुई है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। यह मामले भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा और हनुमानगंज थाना क्षेत्र के है। गोविंदपुरा में पल्सर बाइक सवार दो लड़कों ने ऐसा किया। इसके बावजूद पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज किया।

यहां रखा हुआ था मोबाइल

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 24 जून की रात 10 बजे हुई थी। जिसकी एफआईआर 30 जून को दर्ज की गई। एफआईआर में देरी की वजह का खुलासा नहीं किया गया है। घटना सुभाष नगर के नजदीक रचना टॉवर (Rachna Tower) के पास हुई थी। थाने में शिकायत अभिषेक सेन (Abhishek Sen) पिता प्रीतम सेन उम्र 21 साल ने दर्ज कराई। वह मूलत: नरसिंहपुर (Narsinghpur) जिले के ग्राम खेरी का रहने वाला है। यहां वह अशोका गार्डन स्थित शहंशाह गार्डन (Shahanshah Garden) में रहता है। अभिषेक सेन डीबी सिटी मॉल (DB City Mall) में मेकडोनल्स रेस्टोरेंट (McDonnells Restaurant) में जॉब करता है। घटना वाले दिन वह बोर्ड ऑफिस से ऑटो में सवार होकर शहंशाह गार्डन जा रहा था। वह अगली सीट में बैठा हुआ था। उसके पास बैग था जिसमें उसने अपना मोबाइल रखा हुआ था।

यह कह रही है दोनों थानों की पुलिस

लुटेरे पल्सर बाइक पर सवार थे। जिसमें से पीछे बैठे व्यक्ति ने बैग में रखा वीवो कंपनी का मोबाइल निकाला और भाग गया। पुलिस ने 325/23 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी का प्रकरण) दर्ज किया है। इसी तरह हनुमानगंज (Hanumanganj) थाना पुलिस ने 431/23 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का मामला दर्ज किया। शिकायत शैलेन्द्र जैन (Shailendra Jain) पिता चंद्रकुमार जैन उम्र 43 साल ने दर्ज कराई। वे प्रभात चौराहे के नजदीक पद्मनाभ नगर में रहते हैं। शैलेंद्र जैन की मेडिसिन स्ट्रीट में दवा की महावीर एजेंसी (Mahaveer Agency) नाम से दुकान है। वे काउंटर पर एमआई कंपनी का मोबाइल रखकर काम कर रहे थे। तभी नजर चुराकर कोई व्यक्ति दुकान में आया और उसे उठाकर ले गया। ऐसा करते हुए दुकान पर लगे कैमरे में भी यह घटना कैद हुई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पेड़ पर लटका मिला शव
Don`t copy text!