Bhopal News: तलवार मारकर किया जख्मी

Share

Bhopal News: निशातपुरा के पलासी इलाके में दो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) निशातपुरा इलाके से मिल रही है। यहां दो परिवारों के बीच विवाद में खुलकर चाकू और तलवार का इस्तेमाल किया गया। इसमें एक युवक को तलवार का गंभीर वार लगा है। पुलिस ने इस मामले में मारपीट का काउंटर केस दर्ज किया है। पुलिस हमले के पीछे ठोस वजह नहीं बता सकी है।

तलवार मारकर किया जख्मी

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार शंकर नगर पलासी इलाके में दो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। हमले में खुलकर चाकू और तलवार का इस्तेमाल किया गया। पुलिस ने इस मामले में काउंटर केस दर्ज किया है। एक तरफ से शिकायत रामफूल अहिरवार ने की है। आरोपी आशीष मेहरा (Ashish Mehra) है जिसके खिलाफ थाने में पहले से ही कई मुकदमे मारपीट के दर्ज है। दूसरी तरफ से पार्वती बाई ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें आरोपी रामफूल, भीम, नरेन्द्र और खिलान सिंह है। आरोपियों ने तलवार से हमला किया था। घटना के वक्त आरोपी आशीष मेहरा बहुत ज्यादा नशे की हालत में था। जांच अधिकारी एसआई एसएल वर्मा (SI SL Verma) विवाद के पीछे कोई ठोस कारण नहीं बता सके हैं।

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP IPS-SPS Transfer: दो आईपीएस समेत 31 पुलिस अफसरों के तबादले
Don`t copy text!