Bhopal News: महिला समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

Share

Bhopal News: बिस्तर पर पति को अचेत मिली थी पत्नी, पिता के साथ कई अस्पताल के चक्कर काटे, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। महिला समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) सिटी के अयोध्या नगर इलाके की है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट मिलने के बाद वह आगे जांच करेगी।

पत्नी अस्पताल ले गई थी

अयोध्या नगर थाना पुलिस के अनुसार 25 अगस्त की रात को रामदेय मौर्य (Ramdeya Mourya) ने अपनी बहू पूनम मौर्य पति महेंद्र कुमार मौर्य उम्र 32 साल के मौत की सूचना दी थी। अयोध्या नगर पुलिस मर्ग 31/22 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। शुरूआती जांच में पता चला कि पूनम मौर्य (Poonam Mourya) बिस्तर पर अचेत थी। यह जानकारी रामदेय मौर्य को बेटे महेंद्र कुमार मौर्य (Mahendra Kumar Mourya) ने दी थी। परिवार यहां नरेला शंकरी स्थित सुरभि परिसर में रहता है। शरीर में कोई हलचल न होने पर उसे देव माता अस्पताल (Dev Mata Hospital) फिर अनंतश्री अस्पताल (Anant Shri Hospital) ले गए। यहां दोनों अस्पतालों ने हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) ले जाने की परिवार को सलाह दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। इससे पहले अयोध्या नगर थाना पुलिस ने ही मर्ग 30/22 दर्ज किया था। यह सूचना नेशनल अस्पताल (National Hospital) से डाॅक्टर आरके अग्रवाल (Dr RK Agrawal) ने दी थी। शव की पहचान रूपेन्द्र सिंह पिता रतन सिंह उम्र 33 साल के रूप में हुई। यहां परिवार भवानी धाम फेज-2 में रहता है। रूपेंद्र सिंह (Rupendra Singh) को सीने में दर्द की शिकायत थी। जिसके बाद शाम साढ़े सात बजे पत्नी अस्पताल ले गई थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: पहले पति की मानसिक स्थिति खराब हुई, दूसरे पति ने उसके ही दिमाग को हिला दिया
Don`t copy text!