MP Political News: मौत के आंकड़े छिपाए, दर्ज करो एफआईआर

Share

MP Political News: कांग्रेस के आधा दर्जन से अधिक विधायकों के साथ क्राइम ब्रांच में दिया गया आवेदन

MP Political News
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ क्राइम ब्रांच में आवेदन देते कांग्रेसी नेता

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Political News) की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज राजनीति के क्षेत्र से मिल रही है। कांग्रेस के नेताओं का आरोप है कि सरकार ने कोरोना महामारी के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए। इस कारण महामारी विकराल हुई और उससे सैंकड़ों लोगों की मौतें हुई। इन मौतों को सरकार ने जनता से छुपाया भी। जबकि मीडिया रिपोर्ट और शमशान और कब्रिस्तान के आंकड़े सरकार की सच्चाई को उजागर कर रहे हैं। इसके चलते प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए।

क्राइम ब्रांच बना राजनीतिक अखाड़ा

कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगतो हुए कहा कि सरकार के इशारे पर कोरोना पीड़ितों की संख्या को छुपाया गया। भोपाल में ब्लैक फंगस के सैंकड़ों मरीज़ दवा और इंजेक्शन के लिए भटक रहे हैं। कांग्रेस का आरोप है कि मध्यप्रदेश में कोरोना से होने वाली मौत का तांडव पूरे प्रदेश में बढ़ता गया। कांग्रेस नेताओं ने बताया कि 23 मई के समाचार पत्रों में मौत के सरकारी आंकड़े केवल चार बताए गए। जबकि विश्रामघाट, कब्रिस्तान में कोविड प्रोटोकाॅल के तहत 54 व्यक्तियों के अंतिम सस्कार हुए। उल्लेखनीय है कि इन दिनों भोपाल का क्राइम ब्रांच राजनीतिक अखाड़ा बना हुआ है। रविवार को भाजपा नेताओं ने ज्ञापन सौंपकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें: नेहरु को कोसते—कोसते सांस उखड़ आती थी, आज उन्हीं की विरासत से बच रही है नाक

कांग्रेस नेताओं ने सौंपे मौत के आंकड़े

MP Political News
एमपी में कांग्रेस के कई नेताओं ने इस तरह की सोमवार को अपने—अपने मोबाइल की डीपी पर इस तरह की तस्वीरें लगा रखी थी

कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कोविड महामारी के लिए इंतजाम नहीं करने का आरोप लगाया। कांग्रेस नेताओं का दावा है कि भदभदा विश्रामघाट में 2402, सुभाष नगर विश्रामघाट में 1222, बैरगढ़ विश्रामघाट में 68, झदा कब्रिस्तान में 352 और बड़ा बाग कब्रिस्तान में 550 लोगों का अंतिम संस्कार हुआ है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जब यह हाल राजधानी का है तो छोटे शहरों की हालत बहुत ज्यादा भयावह थी। भोपाल में 4394 मृत्यु हुई है जबकि भाजपा पार्टी की सरकार 895 मृत्यु बता रही है। शिकायत करने वालों में विधायक पीसी शर्मा, आरिफ मसूद समेत कई अन्य नेता शामिल थे।

यह भी पढ़ें:   Indore Crime News: भूमाफिया राम सुमिरन कश्यप की जेल में मौत

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!