MP Crime : जिला पंचायत कार्यालय में युवती को चाकू से गोदा, मौत

Share

Mandla Murder Case : सिरफिरे आशिक ने वारदात को दिया अंजाम

Mandla Murder Case
दुर्गा मरावी, मृतका, फाइल फोटो

मंडला। मध्यप्रदेश के मंडला (Mandla) में एक युवती की बड़ी ही बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई। जिला पंचायत कार्यालय (Jila Panchayat Office) में युवती को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया। सिरफिरे आशिक ने सरकारी दफ्तर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। युवती पर चाकू से कई वार किए गए। सरकारी कार्यालय में कर्मचारियों की मौजूदगी में हुई घटना से दहशत का माहौल है। वहीं इस वारदात ने जिले की कानून व्यवस्था पर गहरे सवाल खड़े कर दिए है। 26 जून को ही मंडला में एनएसयूआई नेता सोनू परोचिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 3 दिन में हत्या की ये दूसरी बड़ी वारदात है।

फोटोकॉपी करती थी युवती

मृतका की शिनाख्त दुर्गा मरावी (Durga Maravi) के तौर पर हुई है। दुर्गा, जिला पंचायत कार्यालय में फोटो कॉपी मशीन की ऑपरेटर थी। वो प्रायवेट कर्मचारी के तौर पर काम करती थी। वहीं आरोपी का नाम दीपक मालवीय बताया जा रहा है। वो छिंदवाड़ा का रहने वाला है।

घटना के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। दुर्गा और दीपक के बीच करीब 3-4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दीपक उससे मिलने के लिए मंडला आया करता था। दीपक उससे शादी करना चाहता था। लेकिन दुर्गा ने शादी से इनकार कर दिया था। हत्या के पीछे की वजह शादी से इनकार को ही बताया जा रहा है। पुलिस जांच के बाद ही असल वजह सामने आएगी।

लाश के पास ही बैठा रहा आशिक

घटना सोमवार सुबह 10 से 11 बजे के बीच की बताई जा रही है। जब दीपक जिला पंचायत कार्यालय पहुंचा। वो सीधे उस कमरे में गया, जहां दुर्गा काम करती थी। उसने कुछ देर दुर्गा से बात की। जिसके बाद अचानक ही उसने दुर्गा पर चाकू से वार कर दिया। दुर्गा ने बचने के लिए भागने की कोशिश की। लेकिन दीपक ने उसका पीछा किया और चाकू से कई वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:   Corrupt Officer: आयुष्मान वाले से करा लो हार्निया का ऑपरेशन, यह कहकर डॉक्टर ने मांगी रिश्वत

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दीपक मौके से भागा नहीं। वो दुर्गा की लाश के आस-पास ही रहा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसने दीपक को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ेंः सरकारी आवास में नायब तहसीलदार की पत्नी से बलात्कार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!