एनएसयूआई नेता की हत्या के मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार

Share

Mandla Murder Case : रायपुर से पकड़े गए थे दो आरोपी

Mandla Murder Case
सोनू परोचिया, मृतक, फाइल फोटो

मंडला। मध्यप्रदेश के मंडला जिले में एनएसयूआई नेता सोनू परोचिया की हत्या के मामले में 3 और आरोपी गिरफ्तार किए गए है (Mandla Murder Case)। इससे पहले 2 आरोपियों को रायपुर से गिरफ्तार किया गया था। अब तक कुल 5 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके है। बीते सप्ताह शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात 28 वर्षीय सोनू परोचिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद आरोपी फरार हो गए थे।

3 और आरोपी गिरफ्तार

एसपी मंडला दीपक शुक्ला ने न्यूज एजेंसी को बताया कि मंडला में आयुष यादव, रवि यादव और विपिन मरकाम को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले रायपुर पुलिस ने मुख्य आरोपी मयूर यादव और उसके साथ पियूष मरावी को गिरफ्तार किया था।

ढ़ाबे पर हुई थी लड़ाई

एसपी दीपक शुक्ला ने बताया कि सोनू परोचिया और मुख्य आरोपी मयूर यादव के बीच ढ़ाबे पर विवाद हुआ था। जिसके बाद मयूर यादव ने अपने दोस्तों के साथ सोनू परोचिया को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि सोनू परोचिया अपने छोटे भाई का जन्मदिन मनाकर घर लौट रहा था। उसी दौरान उसे गोली मार दी गई थी। जिसके बाद आरोपी मौके से भाग निकले थे।

आगे पढ़ेंः सोनू परोचिया की हत्या के आरोपी छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार, जानिए कैसे रायपुर पुलिस ने दबोचा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime : पुलिस के कंधों पर कोर्ट पहुंचा सुपारी किलर तौफीक शूटर
Don`t copy text!