Madhya Pradesh : सरकारी आवास में नायब तहसीलदार की पत्नी का बलात्कार

Share

Katni Nayab Tehsildar : आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार, कोर्ट ने जेल भेजा

Katni Nayab Tehsildar
सांकेतिक चित्र

कटनी। मध्यप्रदेश के कटनी (Katni) से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां नायब तहसीलदार (Nayab Tehsildar) की पत्नी ही बलात्कार (Rape) की शिकार हो गई। सरकारी आवास में नायब तहसीलदार की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया गया। तहसीलदार के ड्राइवर पर ही उनकी पत्नी के रेप का आरोप लगा है। कोर्ट ने आरोपी ड्राइवर को जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ड्राइवर बीते चार सालों से महिला को ब्लैकमेल भी कर रहा था। वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर तंज कसा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से तंज भरा ट्वीट किया गया है।

4 साल से ब्लैकमेल कर रहा था

मामला शुक्रवार को सामने आया था। जब नायब तहसीलदार की पत्नी ने अजाक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि आरोपी ड्राइवर उसे 4 साल से ब्लैकमेल कर रहा था। हाल ही में उसकी हरकतें बढ़ गई थी। लिहाजा पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। ड्राइवर सिवनी जिले का रहने वाला है। वो नायब तहसीलदार का कर्मचारी ड्राइवर है। शुक्रवार को उसके खिलाफ शिकायत मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया। मामले की जांच डीएसपी अजाक राजेंद्र प्रसाद मिश्रा कर रहे है।

यह भी पढ़ेंः विहिप नेता की बेरहमी से हत्या, सामने आया मर्डर का वीडियो, देखिए…

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Triple Talaq: पत्नी के खिलाफ अदालत जाकर शर्मिंदा हुआ पति
Don`t copy text!