Live Murder : विहिप नेता रवि विश्वकर्मा की हत्या का वीडियो वायरल

Share

Murder ka Video : आधा दर्जन बदमाशों ने बड़ी ही बेरहमी से की थी हत्या

Murder ka Video
रवि विश्वकर्मा, मृतक

पिपरिया। होशंगाबाद जिले के पिपरिया में विश्व हिंदू परिषद से जुड़े नेता की हत्या का सनसनीखेज वीडियो (Murder Ka Video) सामने आ गया है। विहिप नेता और गौसेवक रवि विश्वकर्मा (Ravi Vishwakarma) की बड़ी ही बेरहमी से हत्या की गई थी। रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो देखकर आप चौंक जाएंगे। आधा दर्जन बदमाशों ने रवि विश्वकर्मा को मौत के घाट उतारा। कार सवार रवि विश्वकर्मा की शुक्रवार को बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

रवि को ही मारने आए थे हमलावर

रेलवे अंडरब्रिज पर घात लगाकर बैठे हमलावरों ने रवि विश्वकर्मा की कार रोक ली थी। लोहे के पाइप और रॉड से कार पर हमला किया, कांच फोड़ दिए थे। रवि के साथ कार में दो लोग और भी सवार थे। हमलावरों के टारगेट पर केवल रवि विश्वकर्मा था। लिहाजा रवि की ही हत्या की गई। कार सवार दो लोगों को डराकर भगा दिया गया।

पहले गोली मारी

हमलावरों ने रवि को पहले गोलियां मारी। जिसके बाद उसे घसीटकर बाहर निकाला और पाइप से बुरी तरह मारा। जानकारी के मुताबिक हमलावर उसे तब तक मारते रहे, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। मर्डर का ये वीडियो लगभग 1 मिनट का है।

10 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

स्टेशन रोड़ थाना पुलिस  ने नित्तु बसोड़, मुन्ना पटेल, संजू पटेल, राहुल पटेल, अजीत पटेल, रज्जू कुरैया, कल्लू मेहरा, नितिन सिलावट और दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। टीआई सतीश अंधवान ने बताया कि रवि विश्वकर्मा की मुन्ना पटेल से रंजिश थी। पहले ये साथ काम करते थे। लेकिन मंडी में वर्चस्व को लेकर दोनों में विवाद हो गया था। कोई भी आरोपी पकड़ा नहीं गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Temple Stolen Case: मंदिरों को निशाना बनाने वाला चोर पकड़ाया

देखें वीडियो

पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद रवि का शव परिजन को सौंप दिया। भारी पुलिस बल की तैनाती के बीच रवि का अंतिम संस्कार किया गया। पिपरिया में दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद सनसनी फैली हुई है। लोग दहशत में है।

यह भी पढ़ेंः दोस्त से मिलने गई थी नाबालिग, 5 बदमाशों ने घेरा, वीडियो वायरल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!