दोस्त से मिलने गई थी नाबालिग, 5 बदमाशों ने घेरा, वीडियो वायरल

Share

Chedchad Ka Video : गुना के धरनावदा थाना इलाके का मामला

Chedchad Ka Video
छेड़छाड़ करते बदमाश

गुना। मध्यप्रदेश के गुना (Guna) से नाबालिग से छेड़छाड़ (Molestation)  का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Chedchad ka Video Viral) हो रहा है। मामला धरनावदा (Dharnawada) थाना इलाके का है। वीडियो में नजर आ रही नाबालिग अपने दोस्त से मिलने गई थी। इस दौरान बाइक सवार 5 बदमाश वहां पहुंच गए। बदमाशों ने नाबालिग से छेड़छाड़ की। घटना का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले में धरनावदा थाने में अपहरण, मारपीट और छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया है। एसपी तरुण नायक (SP Tarun Nayak) ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दोस्त ने अकेले में मिलने बुलाया था

जानकारी के मुताबिक नाबालिग और बनेह गांव में रहने वाले दीपक की दोस्ती है। दीपक ने नाबालिग को अकेले में मिलने बुलाया था। सुनसान इलाके में दोनों बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान वहां बाइक सवार 5 बदमाश पहुंच गए। बदमाशों ने नाबालिग को पकड़ लिया। उससे छेड़छाड़ करने लगे, विरोध करने पर नाबालिग के साथ मारपीट भी की गई। दीपक ने उसे बचाने की कोशिश की, तो बदमाशों ने उसे भी डराया धमकाया।

यह भी पढ़ेंः नरभक्षी हुआ कलियासोत डैम का मगरमच्छ, युवक को खींचकर ले गया

जरूरत पड़ी तो वायरल कर देंगे…

वीडियो में बदमाश कहते सुनाई दे रहे है कि वो वीडियो को वायरल नहीं करेंगे। लेकिन जरूरत पड़ी तो जरूर वायरल करेंगे। वीडियो में बदमाशों के चेहरे साफ नजर आ रहे है। इसी वीडियो के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा भी किया है। एसपी तरुण नायक इस मामले पर नजर बनाए हुए है। उन्होंने मीडिया को बताया कि जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें:   घोटाला: सपा शासनकाल में निकली थी भर्ती, पूर्व निदेशक समेत 6 अफसरों पर केस दर्ज

यह भी पढ़ेंः कोरोना पर डिस्कस करते रहे पायलट और विमान क्रेश हो गया

देखें वीडियो

YouTube video

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!