Video : बंदर के साथ हैवानियत, फांसी पर लटकाया, मरने के बाद कुत्तों के सामने फेंक दिया

Share

Monkey Hanged to Death : 3 दरिंदों ने वारदात को दिया अंजाम, वीडियो वायरल

Monkey Hanged to Death
बंदर के साथ हैवानियत

हैदराबाद। (Monkey Hanged to Death) केरल में गर्भवती हथिनी को विस्फोटक खिलाने, हिमाचल में गाय को विस्फोटक खिलाने जैसी घटनाएं सामने आने के बाद अब तेलंगाना से पशु क्रूरता का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां खम्मन जिले में दरिंदों ने एक बंदर के साथ हैवानियत की। बंदरों को डराने के लिए आरोपियों ने एक बंदर के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। बंदर को फांसी पर लटकाकर मार दिया। रस्सी के सहारे उसे पेड़ से लटका दिया गया। जब बंदर मर गया तो उसकी लाश को भूखे कुत्तों के सामने डाल दिया गया।

हैवानियत की इस वारदात को 26 जून को अंजाम दिया गया था। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना तेलंगाना राज्य के खम्मन जिले की है। मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पानी की टंकी में गिर गया था

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो में दिख रहा बंदर एक पानी की टंकी में गिर गया था। वेंकटेश्वारा राव नाम के युवक ने उसे पानी की टंकी से बाहर निकाला। जिसके बाद वेंकटेश्वरा राव और उसके दो साथियों ने बंदर को बुरी तरह मारा। बंदर को पीटने पर भी दरिंदों का दिल नहीं भरा तो उसे पेड़ से लटका दिया। रस्सी के सहारे बंदर को फांसी दे दी।

कुत्तों के सामने फेंक दी लाश

वीडियो में दो कुत्ते भी नजर आ रहे है। बंदर को फांसी दिए जाने के वक्त कुत्तों ने उसे काटा भी था। जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने बंदर की मौत के बाद उसकी लाश को कुत्तों के सामने फेंक दिया। वन विभाग के अमले ने बंदर के क्षत-विक्षत शव को बरामद किया है।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : ‘थाने में 5 पुलिस वालों ने 11 दिन तक किया आरोपी से गैंगरेप, पहरा देती थी एसआई’

ये वीडियो आपको गुस्सें से भर देगा, देखें

YouTube video

वन विभाग के अधिकारियों बताया कि बंदर के साथ इतनी हैवानियत अन्य बंदरों को सबक सिखाने के लिए की गई। जानकारी के मुताबिक जिले के कई गांवों में बंदर उत्पात मचाते है। लिहाजा दरिंदों ने अन्य बंदरों के सामने फांसी दी। जिससे वो डर जाए और इलाका छोड़कर भाग जाए।

यह भी पढ़ेंः विहिप नेता की बेरहमी से हत्या, देखिए मर्डर का वीडियो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!