Bhopal News: शादी के डेढ़ साल बाद युवती पहुंची थाने

Share

Bhopal News: पति के अलावा देवर—देवरानी करते थे इस बात के लिए परेशान, पुलिस ने समझाया नहीं माने तो लिया यह फैसला

Bhopal News
सांकेति​क चित्र

भोपाल। शादी के महज डेढ़ साल बाद एक युवती को पुलिस से मदद मांगना पड़ी। क्योंकि उसके पति के साथ देवर—देवरानी से प्रताड़ित करते थे। यह एफआईआर भोपाल (Bhopal News) शहर के महिला थाने में दर्ज हुई है। आरोपी दहेज में कार के अलावा नकदी की मांग कर रहे थे।

पिता सरकारी विभाग में करते हैं नौकरी

महिला थाना (Mahila Thana) पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला की उम्र 22 साल है। उसका मायका टीटी नगर (TT Nagar) स्थित तुलसी नगर (Tulsi Nagar) में हैं। पिता सरकारी विभाग में नौकरी करते हैं। आरोपी दहेज में पांच लाख रुपए और कार की मांग कर रहे थे। जिसको लेकर युवती को प्रताड़ित कर मारपीट करते थे। पुलिस ने 06/24 धारा 498—ए/323/506/190/34/3/4 (प्रताड़ना, मारपीट, धमकाना, एफआईआर से रोकना, एक से अधिक आरोपी और दहेज अधिनियम के तहत प्रकरण) दर्ज किया है। यह मुकदमा 3 जनवरी की रात लगभग आठ बजे दर्ज किया गया है। जांच एसआई रामबरन सिंह (SI Ramvaran Singh) कर रहे हैं। पीड़िता की शादी 13 मई, 2022 को हुई थी। आरोपी पति इंदर सिंह परमार (Inder Singh Parmar) है जो टीचर है। प्रताड़ित करने वालों में उसका देवर राकेश परमार (Rakesh Parmar) और देवरानी नेहा परमार (Neha Parmar) भी आरोपी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : रिाटयर्ड पटवारी की बेटी से बलात्कार
Don`t copy text!