Bhopal News: बेटे का पूछकर मां को दी गई अश्लील गालियां

Share

Bhopal News: बाइक फायनेंस का बताया जा रहा विवाद, असली वजह पर पुलिस फाइल में नहीं हुई स्थिति साफ

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। बाइक फायनेंस को लेकर दो व्यक्ति एक घर पर पहुंचे। यहां जिसे तलाशते हुए दोनों व्यक्ति पहुंचे थे उसकी मां मिल गई। जिसके साथ अभद्र और अश्लील गा​ली दी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद थाना क्षेत्र की है। बैंक फायनेंस के इस मामले में पुलिस स्थिति एफआईआर में स्पष्ट नहीं कर सकी है। उसका दावा है कि मामले में अभी तफ्तीश की जा रही है।

आरोपियों की संख्या के अनुसार पुलिस की एफआईआर में धारा कमजोर

नजीराबाद (Nazirabad) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 2 जनवरी की सुबह नौ बजे हुई थी। जिसमें जख्मी शैलेन्द्र सिंह चौहान पिता करन सिंह चौहान उम्र 27 साल है। वह नजीराबाद थाना क्षेत्र स्थित सिंधौडा गांव मेंं रहता है। शैलेन्द्र सिंह चौहान और गांव में  रहने वाला कृष्णराज उर्फ गन्नु सिंह तोमर (Krishnaraj@Gannu Singh Tomar) के बीच बाइक फायनेंस को लेकर विवाद है। यह किस बात का है यह एफआईआर में साफ नहीं किया गया। घटना वाले दिन कृष्णराज तोमर और दीपराज तोमर सिंधौड़ा गांव पहुंचे। वे शैलेन्द्र सिंह चौहान को तलाशते वहां पहुंचे थे। लेकिन, सामने उसकी मां फूल कंवर बाई आ गई। उसके दोनों बेटे शैलेन्द्र और लोकेन्द्र चौहान के बारे में पूछा। इसके बाद वे दोनों बेटों को अभद्र गालियां देते हुए उनकी मां को दुत्कारने लगे। यह सुनकर शैलेन्द्र सिंह चौहान घर से बाहर आ गया। इसके बाद आरोपियों ने उसको पीटना शुरु कर दिया। मारपीट में उसके आंख के पास, पेट, पीठ में चोट आई है। मारपीट करने वलों में आरोपी भरतलाल तोमर (Bharatlal Tomar) , गोलू तोमर और अशोक साहू (Ashok Sahu) भी है। हालांकि पुलिस ने बलवा जैसी कोई धारा नहीं लगाई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 02/24 में मुकदमा दर्ज किया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder News : ईट और पत्थर से सिर पर हमला करके हत्या
Don`t copy text!