Bhopal News: पति ने काउंसलिंग में जाने बोला, विवाद में मारपीट

Share

Bhopal News: शाहपुरा में दो गुटों के बीच हाथापाई, ईंट मारकर वृद्ध का सिर फोड़ा

Bhopal Murder News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज बैरागढ़, अवधपुरी और शाहपुरा इलाके (Bhopal News) से मिल रही है। तीनों थानों में मारपीट के केस पहुंचे हैं। बैरागढ़ और अवधपुरी में घरेलू हिंसा से जुड़े मामले (bhopal Crime Against Woman) हैं। जबकि शाहपुरा में दो पड़ोसियों के बीच हाथापाई हो गई। जिसमें एक वृद्ध को ईंट मारकर उसका सिर फोड़ दिया गया।

जीजा ने मारा चाकू

बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार कैंप नंबर 12 में 12 मई की शाम 7 बजे मारपीट (Beatan Case) हुई है। हमले में जख्मी काजीकैंप निवासी फईम खान है। उसकी कबाड़खाने में स्क्रेप की दुकान है। आरोपी जीजा गुड्डू उर्फ इरशाद है। जख्मी ने बताया कि उसकी माता—पिता से नहीं बनती है। इसलिए वह उससे अलग बैरागढ़ इलाके में जीजा के साथ रहते है। यहां फईम अपने माता—पिता से मुलाकात करने आया था। इस दौरान विवाद हो गया। जिसमें जीजा गुड्डू उर्फ इरशाद (Guddu @ Irshad) ने धारदार हथियार से वार कर उसको जख्मी कर दिया। शाहपुरा थाना क्षेत्र स्थित अजय नगर इलाके में दो गुटों के बीच मारपीट हो गई। पहले पक्ष की तरफ कैलाश पिता मोजीलाल उम्र 60 साल ने दर्ज कराई है। जिसमें आरोपी सतीश, मनोज, उषा और अनीता है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

थाने में होनी थी काउंसलिंग

दूसरे पक्ष की तरफ से शिकायत सतीश गाडगे ने दर्ज कराई है। जिसमें आरोपी कैलाश और रोहित हैं। दोनों गुटों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। यह दोनों परिवार पानी भरने, कचरा फेंकने समेत अन्य छोटी—छोटी बातों पर कलह करता रहता है। पुलिस ने बताया कि कैलाश को ईट के वार से सिर में गंभीर चोट आई है। अवधपुरी स्थित​ क्रिस्टल आइडल सिटी में रेखा नाहर पति हर्ष नाहर उम्र 28 साल ने मारपीट का प्रकरण दर्ज कराया है। आरोपी पति हर्ष और ससुर महेन्द्र नाहर को बनाया है। रेखा नाहर की काउसलिंग गोविंदपुरा थाने में परामर्श चल रहा है। इसमें जाने को लेकर ही पीड़िता के साथ विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें:   PM Housing Fake Loan Fraud: विज्ञापन देकर लोगों को झांसा देता था गिरोह

 

Don`t copy text!