Bhopal News: अटकी पतंग को लोहे की छड़ से उतारते वक्त लगा करंट

Share

Bhopal News: डिंडोरी से मजदूरी करने आया था परिवार, लापरवाहियों की पड़ताल कर रही पुलिस

Bhopal News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। नाबालिग बेटे की जिद को पूरा करने के लिए एक महिला ने लापरवाहीपूर्वक एक कदम उठा लिया। इस कारण उसकी हादसे में मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया इलाके की है। पुलिस ने महिला का शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया  है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ऐसा कर रही थी महिला जिससे लगा उसको करंट

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार घटना की सूचना पुलिस को 24 जनवरी की दोपहर लगभग दो बजे मिली थी। जिसके बाद बागसेवनिया पुलिस मर्ग 06/24 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कि मृतका भागीरथी यादव पति रामकुमार यादव उम्र 30 साल है। वह केनरा बैंक (Canara Bank) के सामने अमराई इलाके में रहती थी। यहां पर परिवार महेन्द्र बोध (Mahendra Bodh) के मकान पर रहकर मजदूरी कर रहा था। भागीरथी यादव (Bhagirathi Yadav) अपने बच्चे के कहने पर मकान के सामने हाईटेंशन लाइन पर अटकी पतंग को लोहे की छड़ से उतार रही थी। जिसकी वजह से वह करंट की चपेट में आ गई। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया था। इस मामले की जांच एएसआई रिपुसुदन (ASI Ripusudan) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loan Fraud: फर्जी तरीके से सिंडिकेट बैंक से लोन हुआ जारी 
Don`t copy text!