Bhopal Property Fraud : प्लॉट के पैसे लेकर रजिस्ट्री से मुकरे जालसाज

Share

Bhopal Property Fraud: महिला ने पुलिस से मांगी मदद, जालसाजी और गबन का मुकदमा दर्ज

Bhopal Property Fraud
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। जमीन के एक सौदे के मामले में महिला ने एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपियों ने महिला से करीब पौने तीन लाख रूपये ले लिये थे। आरोपी छतरपुर के रहने वाले है। यह घटना भोपाल (Bhopal Property Fraud) देहात क्षेत्र में स्थित सूखी सेवनिया थाना क्षेत्र की है। इस मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी अभी होना शेष है।

इस कारण पुलिस से मांगी थी मदद

सूखी सेवनिया पुलिस के अनुसार इस मामले में प्रभा बाई पति विष्णु प्रसाद उम्र 47 वर्ष की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया है। यह एफआईआर 24 जनवरी की शाम लगभग साढ़े पांच बजे दर्ज हुई है। पुलिस ने 19/24 धारा 420/406/506/34 (धोखाधड़ी, गबन,  धमकाना, एक से अधिक आरोपी के तहत मामला) दर्ज किया गया है। पीड़िता निशातपुरा स्थित करोद इलाके में रहने वाली प्रभा बाई (Prabha Bai) ने बताया है कि आरोपी श्याम पटेल (Shyam Patel) और संजीव पटेल (Sanjeev Patel) ने उन्हें पिपलिया बाज खां में 800 वर्गफुट के प्लॉट का सौदा किया था। जिसका खसरा नम्बर 331/1 है। यह प्लॉट प्रभा बाई किस्तों पर ले रहीं थी। जिसके लिए वह 4 अगस्त 2015 से 8 फरवरी, 2022 तक दो लाख अस्सी हजार रूपए दे चुकी थी। आरोपी पैसे पूरे लेने के बाद रजिस्ट्री से मुकर गए।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal  Property Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मनचले से परेशान युवती थाने पहुंची
Don`t copy text!