Bhopal Servant Stolen News: ठेकेदार के घर से आठ लाख का माल गायब, शक नौकरानी पर

Share

Bhopal Servant Stolen News: नौकरानी ने कई तरह की कहानियां बताई जिसको सुलझा रही पुलिस

Bhopal Servant Stolen News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Servant Stolen News: ) के अयोध्या नगर इलाके में आठ लाख रुपए की चोरी का मामला सामने आया है। जिस मकान में वारदात हुई वह ठेकेदार का है। उसने शक नौकरानी पर जताया है। जिसने पुलिस को बहुत सारी कहानियां बताई है। उसको पुलिस सुलझाने में जुट गई है।

भारी रकम पर चुप्पी

अयोध्या नगर पुलिस के हर्षित शर्मा (Harshit Sharma) बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का काम करते हैं। होली के त्यौहार पर कर्मचारियों व मजदूरों को वेतन देने साढ़े आठ लाख रुपए बेडरूम में रखे थे। घर में किसी का आना—जाना भी नहीं हुआ। उनके घर में पिछले डेढ़ साल से 50 वर्षीय नौकरानी गोमती बाई (Gomati Bai) काम करती है। आरोप है कि उसने ही मौका देख रकम चोरी कर ली। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटना का वास्तविक खुलासा संदेही से पूछताछ के बाद ही हो सकेगा। पुलिस का कहना है कि फरियादी इतनी बड़ी रकम घर में नगद कैसे रखा था। उस रकम के आने का स्रोत क्या था। उक्त रकम की जानकारी और किन किन लोगों को थी इसकी भी सारी डिटेल फरियादी से पुलिस जुटा रही है।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की दर्दनाक मौत
Don`t copy text!