Bhopal News: छोटी चोरियों को नजरअंदाज करना पड़ रहा अब महंगा

Share

Bhopal News: थाने के बेहद नजदीक जहां हर दस मिनट बाद होता है मूवमेंट वहां हुई चोरी की वारदात

Bhopal News
हनुमानगंज पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। तंग गलियों में घुसकर चोर वारदातें कर रहे हैं। इनमें से कई मामले दबा दिए जाते हैं। खास समस्या भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज इलाके की है। अब इसका बड़ा खामियाजा कोतवाली थाना पुलिस को भोगना पड़ रहा है। यहां एक दुकान पर धावा बोला गया। जिसकी जानकारी हनुमानगंज थाना पुलिस की तरह ही कोतवाली पुलिस ने भी छुपा ली। मीडिया के रास्ते यह पता चली तो कारोबारी सड़क पर उतर आए। इससे पहले हनुमानगंज थाना पुलिस ने गुमठी से सामान चोरी होने की रिपोर्ट बड़ी मशक्कत के बाद दर्ज की थी।

नहीं थम रही चोरी की वारदातें

खबर है कि कोतवाली इलाके में एक कारोबारी की दुकान पर निशाना बनाया गया था। इस एफआईआर की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस ने नहीं दी। इससे पहले हनुमानगंज थाना पुलिस ने 822/22 चोरी का मामला दर्ज किया था। जिसकी शिकायत भानपुर स्थित पटेल नगर निवासी मनीराम शर्मा (Maniram Sharma) पिता चतुर्भुज शर्मा उम्र 48 साल ने दर्ज कराई थी। उनकी लाल प्लाजा के पास बंद पेट्रोल पंप के सामने छोटी गुमठी है। पुलिस ने सामान और नकदी का खुलासा अभी नहीं किया है। उल्लेखनीय है कि कोतवाली और हनुमानगंज इलाका व्यापारिक गतिविधियों के चलते काफी संवेदनशील है। यहां तंग गलियों में दुकाने भी है। कई दुकानों के बाहर कारोबारियों ने कैमरे भी लगाए हैं। इसके बावजूद दोनों थाना क्षेत्रों में चोरियों की वारदातें नहीं थम रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Police Commissioner System: सीएम बात पर कायम होते तो 9 साल पहले शुरु होती प्रणाली
Don`t copy text!