MP Congress News: एमपी अघोषित आपातकाल, विपक्ष की आवाज को कुचला जा रहा: मिश्रा

Share

MP Congress News: खाद की कमी से परेशान किसानों को वह दिलाने के एवज में आलोट विधायक मनोज चावला पर दर्ज हुई है एफआईआर, कांग्रेस का आरोप भाजपा नेताओं के संरक्षण में यूरिया की हो रही कालाबाजारी

MP Congress News
केके मिश्रा, प्रवक्ता, मध्यप्रदेश कांग्रेस, फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में यूरिया संकट ने राज्य स्तर पर जगह बना ली है। इसकी वजह कांग्रेस विधायक मनोज चावला की तरफ से उठाया गया कदम है। दरअसल, उन्होंने गुरुवार को जबरिया दुकान का शटर उठा दिया था। जिसके बाद कई किसान यूरिया लूट ले गए थे। हालांकि कई किसानों ने यूरिया लेने के बाद नाम लिखाया था। कुछ ऐसा किए बिना यूरिया ले गए। इस घटनाक्रम के बाद विधायक (MP Congress News) के खिलाफ प्रकरण दर्ज हुआ है। इस प्रकरण का कांग्रेस विरोध कर रही है। उसका आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं के संरक्षण में यूरिया की कालाबाजारी की जा रही है। विरोध करने या किसानों की आवाज बनने पर विपक्ष को डराने के लिए एफआईआर दर्ज की जा रही है।

पार्टी के एजेंट न बने प्रदेश के अधिकारी

प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा (KK Mishra) का आरोप है कि यूरिया खाद की कालाबाजारी करने वालों के पक्ष में सरकार समर्पण कर चुकी है। मिश्रा का आरोप है कि शिवराजसिंह चौहान खाद संकट को लेकर तीन वर्चुअल बैठक ले रहे हैं। इसके बावजूद खाद की जमाखोरी और कालाबाजारी धड़ल्ले से जारी क्यों है?। हालांकि यह बात उन्होंने प्रश्न उठाते हुए लिखी है। उन्होंने कांग्रेस विधायक मनोज चावला (MLA Manoj Chawla) पर दर्ज एफआईआर को जनप्रतिनिधि व जागरूक विपक्ष की वाजिब आवाज को दबाने का किसान विरोधी कृत्य बताया है। उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से एक घृणित विचारधारा के दबाव में प्रदेश में अघोषित आपातकाल लागू किया जा रहा है। विपक्ष की जायज आवाजों को निरंकुश नौकरशाही के जरिए दबाने की कोशिश हो रही है। कांग्रेस पार्टी ऐसे चंद चाटूकर अफसरों को आग्रहपूर्वक कहना चाहती है कि वे अपनी निष्ठा भारतीय संविधान के प्रति प्रदर्शित करें, न कि भाजपा के एजेंट बनकर।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Congress News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत 
Don`t copy text!