Bhopal News: सेम ग्लोबल यूनिवर्सिटी कर्मचारी की मौत मामले में दर्ज हुई एफआईआर

Share

Bhopal News: दो दिन पहले तेज रफ्तार कार ने मार दी थी टक्कर, आरोपी वाहन चालक अभी भी पुलिस के लिए पहेली बना

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सेम ग्लोबल यूनिवर्सिटी (Sam Global University) कर्मचारी की मौत के मामले में एफआईआर दर्ज हो गई। उन्हें एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बिलखिरिया इलाके में हुई थी। दुर्घटना के बाद मौके पर दूसरा कर्मचारी भी पहुंच गया था। लेकिन, अब तक टक्कर मारने वाले वाहन का पता पुलिस को नहीं चला है।

ऐसे मिला टक्कर मारने वाली कार का सुराग

बिलखिरिया थाना पुलिस के अनुसार यह हादसा 9 नवंबर की दोपहर लगभग डेढ़ बजे हुआ था। आरोपी वाहन कार है जिसने बाइक को टक्कर मार दी थी। बाइक को संजीव कुमार शर्मा पिता रेवती प्रसाद शर्मा उम्र 40 साल चला रहे थे। वे कटारा हिल्स स्थित सागर इंकलेव में रहते हैं। हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से मौत की सूचना डॉक्टर ने दी थी। जिस पर बिलखिरिया पुलिस मर्ग 54/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जांच में पता चला कि संजीव कुमार शर्मा (Sanjeev Kumar Sharma) सेम ग्लोबल यूनिवर्सिटी में नौकरी करते थे। उनकी बाइक के पीछे—पीछे उनकी ही यूनिवर्सिटी में काम करने वाले जीएस लोधी (GS Lodhi) पिता बलराम लोधी उम्र 38 साल आ रहे थे। वे न्यू चौकसे नगर इलाके में रहते हैं। उन्होंने दुर्घटना कार से होने की जानकारी दी। जीएस लोधी के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने 558/22 धारा 304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारकर मौत होने का प्रकरण) दर्ज कर लिया। एफआईआर में पुलिस ने कार के नंबर का खुलासा नहीं किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case : दोस्त से फोन पर कहा यह आखिरी बातचीत
Don`t copy text!