Bhopal News: पति की प्रताड़ना से तंग आकर खाया था जहर

Share

Bhopal News: दस महीने पहले हुई थी शादी, पति पर दर्ज हुआ दहेज हत्या का प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने जहर खाकर खुदकुशी की थी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित सुखी सेवनिया इलाके की थी। मामले की जांच एसडीओपी सुरेंद्र शुक्ला (SDOP Surendra Shukla) ने की थी। महिला की दस महीने पहले ही शादी हुई थी। इस मामले का आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है।

बयानों में यह बात सामने आई

सुखी सेवनिया पुलिस के अनुसार 25 वर्षीय आरती सहरिया पति जितेंद्र सहरिया ग्राम फतेहपुर सुखी सेवनिया में रहती थी। उसको जहर खाने के बाद अस्पताल ले जाया गया था। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। अस्पताल में बताया गया था कि आरती सहरिया (Arti Sahariya) की मौत सल्फास की गोलियां खाने के कारण हुई है। पूछताछ और बयानों के आधार पति जितेंद्र सहरिया (Jitendra Sahariya) के खिलाफ 7 मई की शाम लगभग आठ बजे 105/22 धारा 304बी/498 ए (दहेज हत्या और प्रताड़ना का मुकदमा ) दर्ज कराया गया था। आरोपी आरती सहरिया के साथ मारपीट करता था। वह दहेज लाने के लिए प्रताडि़त करता था। यह सिलसिला लंबे समय से चल रहा था। पुलिस ने इस मामले में मर्ग 21/22 दर्ज किया था।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal TI Transfer: टीटी नगर थाना प्रभारी हटाए गए
Don`t copy text!