Bhopal Bank Manager Meeting : साइबर अपराधों को रोकने बैंक मैनेजरों के साथ बैठक संपन्न 

Share

Bhopal Bank Manager Meeting : कंट्रोल रुम में बैठाकर पुलिस अधिकारियों ने सारे नियम बता दिए, लेकिन कमजोरियों को नहीं किया उजागर

Bhopal Bank Manager Meeting
पुलिस नियंत्रण कक्ष में बैक अफसरों के साथ आयोजित बैठक में पुलिस अधिकारी— फोटो पुलिस विभाग की तरफ से जारी।

भोपाल। वर्तमान में बढ़ रहे सायबर अपराधों की रोकथाम के लिए एडिशनल कमिश्नर सचिन अतुलकर ने पुलिस कंट्रोल रूम में बैंक मैनेजरों के साथ बैठक की। इसमें भोपाल (Bhopal Bank Manager Meeting) जोन 2 क्षेत्र के बैंक मैनेजरों और थाना प्रभारियों को भी बुलाया गया था। बैठक मे डीसीपी जोन 2 श्रद्धा तिवारी (DCP Shradha Tiwari)  और एडिशनल एसीपी जोन 2 राजेश सिंह भदौरिया (ADCP Rajesh Singh Bhadoriya) भी मौजूद थे।

इन बातों की दी गई जानकारी

एडिशनल सीपी अतुलकर बैंक अधिकारियों से चर्चा करते हुए कहा कि बैंक और एटीएम की सुरक्षा के लिए बैंक व आसपास अच्छी क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे लगाए। जिससे ठगी व वाहन चोरी लूट आदि घटनाओं पर अंकुश लगाने के साथ ही असामाजिक तत्वों पर भी नजर रखी जा सके। संस्थान के कर्मचारी व सुरक्षा गार्डो का समय—समय पर पुलिस वैरीफिकेशन करवाते रहे और सुरक्षा गार्ड पर ध्यान देते रहे। वर्तमान में आमजन के साथ बढ़ रही साईबर ठगी और धोखाधडी की घटनाओं की रोकथाम हेतु समय-समय पर सेमिनार आयोजित कर आमजन व अपने कस्टमर को जागरुक करें। सुरक्षा संबंधित रिजर्व बैंक की गाइडलाइन का पालन करें।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Bank Manager MeetingNews
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: प्रायवेट स्कूल टीचर की कार में लगाई आग
Don`t copy text!