Bhopal Crime News: अपने इरादे के लिए फेसबुक को बनाया हथियार

Share

Bhopal Crime News: शादी तुड़वाने के लिए अपलोड कर दी थी पुरानी तस्वीर

Bhopal Crime News
File Image Courtesy

भोपाल। सोशल साइट का अपने बुरे इरादे के लिए इस्तेमाल करने का मामला सामने आया है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात क्षेत्र स्थित बैरसिया इलाके की है। आरोपी ने अपनी पूर्व परिचित की तस्वीर यह जानते हुए कि उसकी शादी हो गई है फिर भी वायरल कर दी। उस तस्वीर को ताजा बताकर रिश्ता तुड़वाने का प्रयास किया। इधर, हनुमानगंज थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर बलात्कार का मामला दर्ज किया है।

फोन पर होती थी बातचीत

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी बनवारी लाल है जो 28 नवंबर को महिला के घर में जबरन घुस गया था। बनवारी लाल (Banvari Lal) को वह शादी के पहले से पहचानती है। पीड़िता मूलत: विदिशा (Vidisha) की रहने वाली है। शादी के बाद वह पति के साथ बैरसिया में रहने लगी। आरोपी बनवारी लाल शादी तोड़कर उसके साथ पीड़िता को रहने के लिए मजबूर करता था। उससे रिश्ते दोस्ती के बताकर पीड़िता बातचीत करने के लिए तैयार नहीं हुई। इस बात से नाराज आरोपी ने शादी से पहले की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल कर दी। ताकि पीड़िता का पति उसको छोड़ दे और वह उसके साथ रहने को राजी हो जाए। पुलिस ने घर में घुसकर छेड़छाड़ समेत आईटी एक्ट का मामला दर्ज किया है।

दो साल से कर रहा था बलात्कार

इधर, हनुमानगंज थाना पुलिस ने जीरो पर 18 वर्षीय युवती की शिकायत पर बलात्कार (Bhopal Rape Case) का मामला दर्ज किया है। आरोपी मोहित साहू है जो कि उसका परिचित भी है। केस डायरी छोला मंदिर थाना पुलिस को मिली। जिसके बाद मोहित साहू (Mohit Sahu) के खिलाफ कार्रवाई की गई। पीड़िता एक मोबाइल दुकान पर नौकरी करती थी। आरोपी ने पीड़िता का मोबाइल फोन भी तोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: रिजल्ट के एक महीने बाद फंदे पर झूला छात्र

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!