Bhopal Molestation News: अकेली पाकर ऑटो वाले ने की युवती से बदसलूकी

Share

Bhopal Molestation News:  शोर मचाने पर जमा भीड़ ने आरोपियों को दबोचकर पुलिस को सौंपा

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बाजार से ऑटो में बैठकर घर जा रही युवती के साथ दो व्यक्तियों ने अभद्रता (Bhopal Molestation News) की है। आरोपी ऑटो का ड्रायवर और उसका दोस्त है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। आरोपियों को दबोच लिया गया है। दरअसल, आरोपियों की हरकत की वजह से युवती ने शोर मचाकर लोगों को जमा करने में कामयाब रही थी। पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गलत रास्ते में मोड़ दिया था ऑटो

पीड़िता ने कमला नगर थाने में मंगलवार शाम मुकदमा दर्ज कराया है। उसने पुलिस को ​बताया कि वह शाहपुरा इलाके में रहती है। वह मूलत: प्रतापगढ़ (Pratapgarh) की रहने वाली है। प्रतियोगी परीक्षा के साथ वह निजी कंपनी में भी नौकरी करती है। वह घटना वाली शाम पीरगेट से लौट रही थी। उसने एक ऑटो रोका था जिसमें पहले से कुछ सवारी थी। सारी सवारी एक—एक करके उतर गई थी। आखिरी में ऑटो का ड्रायवर और उसका दोस्त अकेला रह गया था। आरोपी शाहपुरा जाने की बजाय प्रेमपुरा की तरफ ले जाने लगा। उसने युवती से बदसलूकी भी की थी। जिसके बाद उसने शोर मचाकर आरोपियों पवन रावडे (Pavan Ravde) और अकबर शेख (Akbar Sheikh) को पकड़वा दिया।

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारपीट

छोला मंदिर थाना पुलिस ने भी छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी रानू अहिरवार (Ranu Ahirwar) है जो युवती को आते—जाते पीछा करता था। वह पीड़िता को बातचीत के लिए मजबूर करता था। पीड़िता ने इसकी शिकायत 31 दिसंबर को की थी। आरोपी रानू अहिरवार ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारपीट भी की थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Woman Harassment: ननद—ननदोई के लिए थी बच्चा पैदा न करने की शर्त

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!