Bhopal Crime News: शादी के लिए तैयार नहीं हुई तो अगवा किया

Share

Bhopal Crime News: बुआ की बेटी और उसके रिश्तेदार कार से उठा ले गए थे

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) से एक युवती को कार से अगवा कर ले जाने का मामला सामने आया है। आरोपी रिश्तेदार ही है जो पीड़िता की शादी जबरिया उस व्यक्ति से कराना चाहते थे। जिसके लिए युवती तैयार नहीं थी। घटना एक पखवाड़े पहले की है। मामले की रिपोर्ट नीमच (Neemuch Kidnapping FIR) थाने में जीरो पर दर्ज हुई थी। केस डायरी भोपाल में पहुंची जिस पर शाहपुरा थाने में प्रकरण दर्ज हुआ।

प्रतियोगी परीक्षा की कर रही है तैयारी

पीड़िता नीमच में रहती है। वह भोपाल में शाहपुरा इलाके में किराए के मकान में रहती है। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। उसको अगवा कर ले जाने की घटना 20 दिसंबर को हुई थी। उस वक्त वह सहेली के साथ सब्जी खरीदने निकली थी। आरोपी कार में सवार बुआ की लड़की, बुआ का दामाद और ससुर के अलावा दो अन्य व्यक्ति थे। सभी ने मिलकर उसको जबरिया कार में बंधक बना लिया। फिर उसको कार से अगवा कर ले गए। शाहपुरा पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ धारा 365/366/504/506/34 (अपहरण, झांसा देना, परिवार की तरफ से धमकाना, एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

बाथरुम में बंद कर लिया

नीमच से भोपाल केस डायरी शाहपुरा थाना पुलिस के पास पहुंची। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी पीड़िता के विस्तृत बयान दर्ज किया जाना बाकी है। हालांकि एफआईआर में पीड़िता ने बताया है कि आरोपी बुआ की लड़की चाहती थी कि वह उसके बताए लड़के से शादी करे। ऐसा नहीं करने पर उसको देख लेने की धमकी दी जा रही थी। जब उसको कार से अगवा कर ले जा रहे थे तब उसने शौचालय जाने का बहाना बनाया। इसके बाद उसने अपने आपको शौचालय में बंद कर लिया था। काफी देर तक उसको बाहर निकालने का प्रयास किया गया। यह रायसेन में हुआ जिसके बाद आरोपी उसको बाथरुम में ही छोड़कर भाग गए। यहां से वह पिता के पास पहुंची और उसने पूरा घटनाक्रम बताया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दो चोरों से आधा दर्जन वाहन बरामद

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!