Bhopal Crime News: सीने में ‘राधा’ का टैग, पॉलीथिन में लिपटी थी लाश

Share

Bhopal Crime News: नवजात बच्ची समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Bhopal Crime News
सांके​तिक चित्र साभार

भोपाल। आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन मानव समाज को शर्मसार करने वाली यह घटना सही है। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) से सामने आया है। शव एक प्री मैच्यार बच्ची का है। जिसके सीने में राधा लिखा हुआ था। इधर, ट्रेन से टकराकर एक बालक की भी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम किया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

किस अस्पताल की टैग पता लगाना शुरु

घटना शाहजहांनाबाद स्थित मोतिया तालाब (Bhopal Motia Lake) इलाके की है। यहां आस—पास कई क्लीनिक और अस्पताल भी है। तालाब में एक प्री मैच्योर बच्ची का शव मिला था। यह शव बुधवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे मिला था। इसमें एक टैग भी था। जिसमें 5 जनवरी, 2021 लिखा हुआ था। टैग के साथ राधा लिखा था। यह बच्ची का नाम है अथवा प्रसूता का यह पता लगाया जा रहा है। जांच के लिए आस—पास अस्पताल के रिकॉर्ड शाहजहांनाबाद पुलिस तलब कर रही है।

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

ट्रेन से टकराकर किशोर की मौत

इधर, ऐशबाग थाना क्षेत्र स्थित बरखेड़ी के नजदीक तीसरी रेल लाइन में ट्रेन से टकराकर 16 वर्षीय इब्राहिम खान (Ibrahim Khan) की मौत हो गई। वह अपने दोस्त सलमान खान के साथ घूमने निकला था। हादसे में सलमान खान भी जख्मी है। वह भी इब्राहिम के साथ ट्रेन से टकरा गया था। इब्राहिम खान जनता क्वार्टर में रहता था। दुर्घटना मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात हुई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Property Dispute: सिग्नेचर कॉलोनी के एक मकान पर किराएदार ने किया कब्जा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!