Bhopal Molestation News: दसवीं में पढ़ने वाली लड़की जब नहीं हुई तैयार तो ऐसा हुआ उसके साथ

Share

Bhopal Molestation News: पांच आरोपियों ने मिलकर मां—बेटी को पीटा, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के हनुमानगंज इलाके में दसवीं की छात्रा से बदसलूकी का मामला सामने (Bhopal Molestation News) आया है। इसके खिलाफ पीड़िता को साथ लेकर उसकी मां आरोपी के घर पहुंच गईं। इसकी भनक आरोपी को लगी तो उसने  साथियों के साथ मिलकर मां—बेटी से मारपीट (Bhopal Beaten News) की। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा। मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार (Bhopal Arrest Aropi) कर लिया हैं। वहीं बाकी चार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

केबिल चलाता है आरोपी

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे पीड़िता और उसकी मां के साथ मारपीट हुई थी। पुलिस ने आरोपी राहुल मेहरा (Rahul Mehra), रितिक बोहद (Ritik Bohad), सचिन (Sachin) और लक्की (Lucky) को बनाया हैं। जिसके खिलाफ धारा 354घ/294/323/506/341/34/11/12  (फोन पर अश्लील मैसेज भेजने, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने, रास्ता रोकने, एक से अधिक आरोपी और पॉक्सो एक्ट) का मामला दर्ज किया हैं। घटना के मुख्य आरोपी राहुल मेहरा उम्र 25 साल को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। जांच अधिकारी एसआई कंचन राजपूत ने बताया पीड़िता की उम्र 16 साल है। वह कक्षा 10वी की पढ़ाई कर रही है। आरोपी ने 15 मार्च को छात्रा के फोन पर अश्लील मैसेज भेजे थे। जिसकी शिकायत बेटी ने मां से की थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

लोगों ने रोका तो साथियों को बुलाया

मां—बेटी आरोपी के घर पहुंच गई। उसकी पत्नी को आरोपी की हरकतों के बारे में बताया गया। आरोपी को इसकी भनक लगी तो उसने मां—बेटी को रास्ते में रोककर मारपीट कर दी। रास्ता रोककर आरोपी दोनों के साथ गाली—गलौज करने लगा। शोर—शराबा सुनकर आसपास के कुछ लोग जमा हो गए थे। गुस्साए आरोपी ने उसके चार अन्य साथियों को बुला लिया। उन्होंने भी मां—बेटी के साथ मारपीट की। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

यह भी पढ़ें:   हनुमान चालीसा के पाठ से मिलेगी कोरोना से मुक्ति- प्रज्ञा ठाकुर

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!