Bhopal Maid Stolen News: पत्रकार के घर चोरी की वारदात

Share

Bhopal Maid Stolen News: शक नौकरानी पर जताया, पुलिस कर रही पूछताछ

Bhopal Maid Stolen News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हबीबगंज इलाके में घरेलू नौकर (Bhopal Maid Stolen News) की चोरी का एक मामला सामने आया है। पीड़ित व्यक्ति अंग्रेजी समाचार पत्र में पत्रकार रह चुका हैं। चोरी गई संपत्ति करीब दो लाख रुपए की बताई जा रही है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

पत्नी ने देखा तो हुआ शक

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार घटना की शुरुआत दिसंबर, 2020 से हुई थी। मामले का खुलासा दो दिन पहले हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने धारा 381 का मुकदमा दर्ज किया है। घटना यहां शिवाजी नगर इलाके की है। एफआईआर टाईम्स आफ इंडिया में रहे पत्रकार और स्तम्भकार सुधीर कुमार भदौरिया (Sudhir Kumar Bhadouriya) के घर हुई। पुलिस ने इस मामले में नौकरानी आरती देशमुख (Arti Deshmukh) से पूछताछ शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि चोरी गए जेवरात जिनकी कीमत दो लाख है वह घर से गायब है। इसके अलावा बैरागढ़ थाना पुलिस ने महाकाल चौराहा स्थित दूध डेयरी से नकदी 10 हजार रुपए चोरी जाने का मामला दर्ज किया गया है।

शिकायत मोहन मीना (Mohan Meena) ने थाने में दर्ज कराई है। उल्लेखनीय है कि अयोध्या नगर इलाके में दो दिन पहले ठेकेदार के घर चोरी की वारदात हुई थी। इसमें आठ लाख रुपए चोरी गए थे। जिसमें नौकरानी पर शक जताया गया था।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fraud News: बाप का दोस्त बनकर बेटे को जालसाल ने ऐसे लगाई चपत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!