Bhopal Suspicious Death: पार्टी में सैनिटाइजर के जाम छलके

Share

Bhopal Suspicious Death: देवर और भाभी की मौत, एक अन्य की हालत नाजुक

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सैनिटाइजर जो कोरोना बचाव के लिए सर्वाधिक कारगर बचाव के रुप में पहचाना जाता है वह दो लोगों की मौत का कारण बन गया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) से सामने आ रही है। मामला एक गरीब बस्ती में आयोजित पार्टी के दौरान परोसे गए जाम का है। यह जाम शराब का नहीं बल्कि सैनिटाइजर (Bhopal Sanitizer Party News) का था। इस कारण नाबालिग समेत दो व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य की हालत अभी भी नाजुक है। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

आदिवासी परिवार एक जगह हुआ था जमा

घटना भोपाल के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। यहां कारगिल झुग्गी बस्ती में आदिवासी परिवार रहता है। यह परिवार मंगलवार रात एक साथ जमा हुआ था। तभी परिवार ने पार्टी का आयोजन करने का मन बना लिया। इस दौरान सैनिटाइजर नशे के लिए बांट दिया गया। सैनिटाइजर 16 वर्षीय धर्मेंद्र (Dharmendra) और उसकी 22 वर्षीय भाभी अरुणा (Aruna) पति सल्लू ने भी पिया था। उस वक्त तो किसी को कुछ नहीं हुआ। आधी रात तबीयत बिगड़ी तो उन्हें जेपी अस्पताल ले जाया गया। जहां से नाजुक हालत बताकर हमीदिया अस्पताल रैफर कर दिया गया था। इस घटना में एक अन्य व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस सैनिटाइजर परोसने वाले व्यक्ति के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder & Suicide: बच्ची का गला घोंटकर मां छत से कूदी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!