रेलवे स्टेशन पर कॉलेज छात्रा ने खाया जहर, बैग में मिला सुसाइड नोट

Share

जिला अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में तोड़ा दम

Multai Suicide
सांकेतिक चित्र

बैतूल। (Betul) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में एक कॉलेज छात्रा (College Student Commit Suicide) ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मुलताई रेलवे स्टेशन (Multai Railway Station) पर छात्रा ने जहर खा लिया। जिसके बाद वो तड़पने लगी। रेलवे अधिकारियों ने डॉयल 100 पर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। हालत नाजुक होने के चलते छात्रा को जिला अस्पताल बैतूल के लिए रैफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

छात्रा का नाम मनीषा डोंगर (Manisha Dongar 21) था। वो मुलताई तहसील के करपा गांव (Karpa Gaon) की रहने वाली थी। मनीषा मुलताई के सरकारी कॉलेज में बीएससी बायोलॉजी थर्ड सेमेस्टर की छात्रा थी। बुधवार सुबह वो कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी। लेकिन कॉलेज जाने की बजाए वो रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई। जहां बैंच पर बैठे-बैठे उसने बैग से निकालकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद वो तड़पने लगी।

मनीषा के बैग से उसका आधार कार्ड बरामद हुआ। जिसके आधार पर परिजन को सूचना दी गई। बैग से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है। नोट में क्या लिखा है इसका खुलासा नहीं किया गया है। मुलताई टीआई सुरेश सोलंकी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आत्महत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः महिला के साथ निर्भया जैसी हैवानियत, गुप्तांग में रॉड डाली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: चोरी की रकम से कर रहा था प्रॉपर्टी में निवेश
Don`t copy text!