Bhopal News: सड़क दुर्घटना मामले में पुलिस की पोल खुली

Share

Bhopal News: मुख्यमंत्री जिस शहर में बैठकर फैसला लेते हैं वहां की पुलिस आरोपी वाहन चालक को लेकर इतनी दरियादिली दिखाती हैं, सारी मीडिया में तस्वीरें भी छपी लेकिन पुलिस के रिकॉर्ड में वह फरार

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। एमपी के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव (MP CM Dr Mohan Yadav) ने कुर्सी संभाले हुए छह महीने बीत चुके हैं। वे पिछले दिनों मीडिया के सामने अपनी उपलब्धियों को लेकर सामने भी आए। उन्होंने कहा कि इस सरकार में वह सख्त फैसले लेने से भी नहीं चूकेंगे। लेकिन, भोपाल (Bhopal News) शहर में हुई एक घटना ने पुलिस विभाग की पोल खोल दी है। मामला सड़क हादसे में हुई मौत के बाद का है। जिसकी मीडिया में तस्वीरें भी छपी। हालांकि पुलिस का कहना है कि वह डंपर और उसका चालक फरार हैं।

यह है वह घटना जो चर्चा में आई थी

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 11 जून की दोपहर में हुई थी। हादसा प्लेटिनम प्लॉजा के पास स्मार्ट सिटी रोड (Smart City Road Accident) पर हुआ था। हादसे में चंद्रभान बिरहा पिता नंदकिशोर बिरहा उम्र 30 साल की मौत हो गई थी। उसको तेज रफ्तार डंपर (Bhopal Dumper Accident News) ने टक्कर मारने के बाद डिवाइडर पर चढ़ गया था। हादसे की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हुई थी। चंद्रभान बिरहा (Chandrabhan Birha) दस नंबर बाजार में नौकरी करता था। वह टीटी नगर स्थित बाणगंगा बस्ती में रहता था। टीटी नगर पुलिस मर्ग 29/24 दर्ज किया था। टीटी नगर पुलिस ने यह मर्ग 11 जून की दोपहर लगभग सवा तीन बजे दर्ज किया था। इस घटना को लेकर तमाम अखबारों में खबर भी छप गई थी। जब हमने टीटी नगर थाना प्रभारी अशोक गौतम (TI Ashok Gautam) से चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि डंपर जब्त नहीं है और उसका चालक फरार है। बताया जा रहा है कि डंपर न्यू मार्केट से मैनिट की तरफ जा रहा था। जिसमें गिट्टी भरी हुई थी। ऐसे में सवाल यह खड़ा होता है कि जिस डंपर से हादसा हुआ उसे किस व्यक्ति की गारंटी में छोड़ दिया गया। इसके अलावा चालक के खिलाफ अब तक प्रकरण दर्ज क्यों नहीं हुआ।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा अभद्रता से तंग आकर थाने पहुंची 
Don`t copy text!