Bhopal News: किराना व्यापारी ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: बेटे की दुर्घटना के बाद परिवार पर आ गया था आर्थिक संकट, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। एमपी में मुद्रास्फीति के कारण बाजार लचर हालात में चल रहे हैं। कारोबार पूरी तरह से ठप्प हैं। ऐसे में यदि किसी को जरा भी आर्थिक बोझ पढ़ रहा है तो वह परिवार काफी टूट रहा है। यह बात हम यूं ही नहीं कर रहे। ताजा घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की है। यहां किराना व्यापारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को जांच में पता चला है कि परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। जिस बात को लेकर वह परेशान चल रहा था।

बेटे ने जो बातें बताई उसके बाद पुलिस का भी दिल पसीज गया

शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) थाना पुलिस के अनुसार सुरेश कुमार कलारा (Suresh Kumar Kalara) पिता लक्‍कूूूमलल कलारा उम्र 52 साल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह शाहजहांनाबाद स्थित ईदगाह हिल्स (Idgah Hills) में रहता था। उसकी किराने की दुकान थी। पुलिस ने बताया कि मृतक का बेटा विशाल कुमार कलारा (Vishal Kumar Kalara) 11 जून की शाम छह बजे दुकान से घर पहुंचा तो दरवाजा खुला था। भीतर जाकर देखा तो उसके पिता सुरेश कुमार कलारा फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। पुलिस ने फंदे से उतारकर शव को पीएम केे लिए भेज दिया है। घटना के वक्त सुरेश कुमार कलारा घर पर अकेले थे। उनकी पत्नी उनके पिता का देहांत होने के कारण बैरागढ़ में स्थित मायके गई हुई थी। पुलिस को मृतक के बेटे विशाल कलारा ने बताया की उसका जनवरी में एक्सीडेंट हो गया था। जिस कारण उसके पैर का ऑपरेशन हुआ था। उसके इलाज में काफी पैसे पिता को लगाने पड़े थे। तब से परिवार की आर्थिक स्थिति सही नहीं चल रही थी। इसी चिंता में  उसके पिता रहते भी थे। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस मामले की जांच एसआई रामनिवास उइके (SI Ramnivas Uikey) कर रहे है। शाहजहांनाबाद पुलिस मर्ग 34/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सरकार को राजस्व की चिंता से बढ़ते पारिवारिक कलह के मामले 
Don`t copy text!