Bhopal News: मां के साथ लौट रहे युवक पर हमला

Share

Bhopal News: गाल में मार दिया धारदार हथियार

Bhopal News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, जिला भोपाल

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बागसेवनिया इलाके से मिल रही है। यहां एक युवक को धारदार हथियार से गाल में वार करके जख्मी किया गया है। घटना के वक्त उसकी मां भी उसके साथ थी।

कई मुकदमे हैं दर्ज

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 22 अगस्त की रात लगभग आठ बजे धारा 324/294/323/506 (धारदार हथियार से हमला, गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) का केस दर्ज किया गया है। शिकायत नई ​बस्ती बागमुगालिया निवासी लक्की अहिरवार पिता भजनलाल अहिरवार उम्र 19 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी विक्रम मराठी (Vikram Marathi) है। वह क्षेत्र का बदमाश भी है। उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। लक्की अहिरवार (Lucky Ahirwar) घटना के वक्त मां को आशिमा मॉल से लेकर घर जा रहा था। तभी विक्रम मराठी ने गाल पर मारकर लहूलुहान कर दिया। हमले के पीछे कोई ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद वास्तविक कहानी सामने आ सकेगी। आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीम जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: कुर्सी में बैठे तो कमलनाथ थे लेकिन, विपक्ष पर पूरी नजर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह रखते थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating: रिटायर्ड टीचर न्याय मांगते—मांगते परलोक सिधार गई, अब बेटे की शिकायत पर मुकदमा दर्ज
Don`t copy text!