Bhopal News: आगरा चाट भंडारा के मालिक पर केस

Share

Bhopal News: राखी के लिए महिला ने खरीदे थे एक किलो गुलाब जामुन जिससे आ रही थी दुर्गंध

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार इलाके से मिल रही है। यहां थाने में आगरा चाट भंडारा के मालिक पर केस दर्ज हुआ है। यह एफआईआर महिला ने दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि उन्होंने एक किलो गुलाब जामुन खरीदा था। जिसमें दुर्गंध आ रही थी। यह बताने वह पति के साथ दुकान में गई तो उसके साथ अभद्रता की गई।

नौकर को भी बनाया आरोपी

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 22 अगस्त की रात लगभग 8 बजे धारा 294/506/34 (गाली—गलौज, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज किया गया है। शिकायत ललिता नगर राजहर्ष कॉलोनी निवासी प्रभादेवी प्रजापति पति बलराम प्रजापति उम्र 38 साल ने दर्ज कराई है। घटना बीमाकुंज स्थित आगरा चाट भंडार दुकान की है। जिसमें आरोपी दुकान के मालिक नेहरु शर्मा (Nehru Sharma) और नौकर सुमित राजपूत (Sumit Rajput) हैं। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सुबह राखी के लिए वह दुकान से एक किलो गुलाब जामुन खरीदकर ले गई थी। गुलाब जामुन का स्वाद में संदिग्ध नजर आया। वे उसको लेकर वापस करने पहुंचे थे। दुकान वाले ने इसी बात पर प्रभादेवी प्रजापति (Prabhadevi Prajapati) और उसके पति के साथ अभद्रता करते हुए धमकाया गया।

यह भी पढ़ें: किन्नर ने धार्मिक स्थल पर इस तरह का वीडियो बनाकर पुराने भोपाल में मचा दी थी अफरा—तफरी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Road Mishap: कार की टक्कर से नाबालिग की मौत
Don`t copy text!