Bhopal News: वृद्ध के सिर पर फर्शी मारकर किया हमला

Share

Bhopal News: घर के सामने से मैजिक निकालने को लेकर पीड़ित परिवार से हुआ विवाद

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गुनगा इलाके से मिल रही है। यहां एक परिवार के वृद्ध पर फर्शी मारकर जानलेवा हमला किया गया है। विवाद घर के सामने से वाहन निकालने को लेकर शुरु हुआ था।

इंदौर जा रहा था परिवार

गुनगा थाना पुलिस के अनुसार 22 अगस्त की शाम लगभग पांच बजे धारा 341/324/323/506/427/34 (रास्ता रोककर, धारदार हथियार से हमला, मारपीट, धमकाना, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज किया है। घटना उनीदा पारदी टोला में दोपहर एक बजे हुई थी। शिकायत रवि करण पारदी पिता अमरजीत पारदी उम्र 18 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी राजेन्द्र पारदी (Rajendra Pardhi), सुनील पारदी, चौहान पारदी और ध्यान सिंह (Dhyan Singh) है। रविकरण पारदी ने बताया कि उसकी पत्नी को लेने ससुराल वाले घर आए थे। वे उसको इंदौर (Indore) ले जा रहे थे। वे मैजिक से आए थे आरोपियों ने अपने घर के सामने से उसको निकालने को लेकर विवाद हुआ था।

हमीदिया अस्पताल में भर्ती

आरोपियों का कहना था कि मैजिक वहां से नहीं निकलने दिया जाएगा। यह जानकारी अमरजीत पारदी (Amarjeet Pardhi) को दी गई। जिसके बाद रवि करण, उसका बेटा रविकिशन (Ravikishan Pardhi), दादा मुल्लाजी समेत अन्य वहां बाइक लेकर पहुंच गए। दोनों गुटों में विवाद होने लगा। आरोपी नशे की हालत में हमला कर दिया। हमले में अमरजीत के सिर पर पत्थर की फर्शी से हमला किया गया है। इसके अलावा बाइक में भी तोड़फोड़ की गई है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। अमरजीत पारदी हमीदिया अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: डंपर में फंसी बाइक, घिसटते हुए ले गया

यह भी पढ़ें: मोबाइल टॉवर कनेक्शन के लिए अगर इस तरह के फोन आ रहे हैं तो जान लीजिए आपके साथ क्या होने वाला है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!