Bhopal News: उधारी मांगने पर कमरे में बंद करके पीटा

Share

Bhopal News: रंगदारी के केस में समझौता नहीं करने पर तलवार मारकर दो लोगों को किया जख्मी

Bhopal News
तलैया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) तलैया और छोला मंदिर थाना क्षेत्र से मिल रही है। एक मामले में उधारी मांगने गए एक व्यक्ति को कमरे में बंद करके पीटा गया। इसी तरह दूसरे प्रकरण में पुराने दर्ज मुकदमे में समझौता नहीं करने पर तलवार मारकर बुरी तरह से जख्मी करने का है।

कमरे में बंद करके पीटा

तलैया थाना पुलिस ने 10 अगस्त की रात लगभग आठ बजे अलग—अलग धाराओं में काउंटर केस दर्ज किया है। यह घटना टोल वाली मस्जिद के पास की है। एक मामले में छेड़छाड़ की एफआईआर 34 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई है। जिसमें आरोपी चेतन सक्सेना है। शाहजहांनाबाद निवासी चेतन सक्सेना (Chetan Saxena) की शिकायत पर पुलिस ने धारा 342/323/294/506/34 (बंधक बनाना, मारपीट, गाली—गलौज, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी अब्दुल अजीज (Abdul Aziz), असद खान (Asad Khan) और उसके साथी है। चेतन सक्सेना रोड मार्किंग का काम करने वाली कंपनी में नौकरी करते हैं। उन्हें मारपीट में गंभीर चोट आई है। जिन्हें हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि चेतन सक्सेना ने आरोपियों को रकम उधार दी थी। जिसको मांगने को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। हालांकि रकम किसे दी गई थी यह चेतन सक्सेना से पता करने पर वे बता नहीं सके।

तलवार लगने से जख्मी

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

इसी तरह छोला मंदिर थाना पुलिस ने गिन्नार वैली निवासी विवेक वर्मा (Vivek Verma) की शिकायत पर आरोपी गुलशन लोधी (Gulshan Lodhi), मन्नू उर्फ मनोज, कपिल पाल (Kapil Pal) के खिलाफ धारा 327/324/294/506/34 (रंगदारी, धारदार हथियार से हमला, गाली—गलौज, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है। हमले में जितेंद्र राजपूत (Jitendra Rajput) तलवार लगने से बुरी तरह से जख्मी है। मुख्य आरोपी मन्नू उर्फ मनोज के साथ रुद्रप्रताप (Rudrapratap) पर हमला करने आए थे। दोनों दोस्तों ने बीच—बचाव किया तो उसमें वे जख्मी हो गए। आरोपी मन्नू उर्फ मनोज ([email protected]) के खिलाफ निशातपुरा थाने में अड़ीबाजी के केस में समझौते के लिए आरोपी धमकाने पहुंचा था।

यह भी पढ़ें:   MP Crime News: झकझोर देने वाली रिश्तेदारों की घटनाएं

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!