Bhopal News: पति पर गिरवी जेवरों को छुड़ाकर कब्जे में रखने का आरोप

Share

Bhopal News: घरेलू हिंसा और प्रताड़नाओं की शिकार दो महिलाओं ने पुलिस से मांगी मदद

Bhopal News
महिला थाना, जिला भोपाल—फाईल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) महिला हिंसा (Bhopal Dowry Case) से संबंधित है। यह प्रकरण कोहेफिजा और महिला थाने में दर्ज किए गए हैं। एक मामले में आरोप (Bhopal Woman Crime Case) है कि पति ने पत्नी के जेवरातों को गिरवी रख दिए थे। जिसको छुड़ाने के बाद वह उन्हें नहीं लौटा रहा है।

जेवरात नहीं लौटा रहा

कोहेफिजा थाना पुलिस ने 10 अगस्त की शाम लगभग साढ़े छह बजे 498—ए (प्रताड़ना) का मामला दर्ज किया हैं। शिकायत 34 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई है। मामले की जांच कर रही एएसआई अलका केतकर (ASI Alka Ketkar) ने बताया पीड़िता की ससुराल आशियाना अपार्टमेंट में है। पति नफीस उर रहमान प्रायवेट काम करता है। शादी के बाद उसके तीन बच्चे हैैं। नफीस ने पीड़िता की मां और बहन के जेवर गिरवी रख दिए थे। जहां से वह पैसे देकर जेवर वह छुड़ा चुका है। जेवरात मांगने पर वह उसके साथ मारपीट (Bhopal Woman Crime News) करता है। इस कारण 2020 से पीड़िता उसके मायके शहीद नगर में रहने को मजबूर है। पति का बोलना है वह मायके से 10 लाख रूपए लेकर आएगी तभी उसको साथ में रखेगा।

प्रेम विवाह में दरार

महिला थाना पुलिस ने 10 अगस्त की शाम लगभग साढ़े पांच बजे 498ए/34/3/4 प्रताड़ना, एक से अधिक आरोपी और दहेज अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। इस मामले का आरोपी पुलिस ने पति सचिन उर्फ ​हर्षिल परिहार, सास रीना परिहार, ससुर कुलदीप परिहार को बनाया है। पीड़िता का बोलना है उसने सचिन उर्फ हर्षिल परिहार के साथ नवम्बर, 2020 में प्रेम विवाह किया था। उसका ससुराल ग्वालियर में है। शादी के ​कुछ महीने बाद ही ससुराल पक्ष उससे 03 लाख रूपयों की मांग को लेकर उसे प्र​ताड़ित कर रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: कैब ड्रायवर का हमलावर अभी भी फरार
Don`t copy text!