Bhopal News: दूसरे की प्रॉपर्टी का कर लिया एग्रीमेंट

Share

Bhopal News: प्रॉपर्टी डीलर की शिकायत के बाद आठ लोगों के खिलाफ जालसाजी का मुकदमा दर्ज

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार थाने से मिल रही हैं। यहां जालसाजी का एक मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें आठ लोगों को आरोपी बनाया गया है। मामला जमीन खरीदने को लेकर हुए एक अनुबंध से जुड़ा है। जिसकी शिकायत प्रॉपर्टी डीलर ने दर्ज कराई है।

छह लाख रुपए की धोखाधड़ी

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 03 अक्टूबर को जालसाजी का प्रकरण दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत शिवालय परिसर निवासी 44 वर्षीय बलराज सिंह (Balraj Singh) ने दर्ज कराई है। वे पेशे से प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। उन्होंने दीवानगंज में स्थित एक एकड़ जमीन खरीदने का अनुबंध किया था। जमीन की कीमत का सौदा 50 लाख रुपए में तय हुआ था। बयाने के तौर परउन्होंने 6 लाखरुपए का भुगतान कर दिया था। जमीन की छानबीन में वह प्रॉपर्टी दूसरे के नाम पर पाई गई। जब रकम मांगी गई तो आरोपी उसको टालने लगे। पुलिस ने इस मामले में आरोपी राजकुमार यादव (Rajkumar Yadav), पंकज यादव, संजय सिंह, पंकज प्रसाद, अशोक सिंह, रवि मीणा, शैतान सिंह (Shaitan Singh) और इरफान है। हालांकि पुलिस ने इन आरोपियों की भूमिका के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: चार घंटे में चोरों ने घर कर दिया साफ
Don`t copy text!